वेलेंटाइन डे के बहाने युवती को ले गया घुमाने, दो दिन तक बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

boy-raped-girl-on-valentine-day-

भोपाल। हबीबगंज इलाके में रहने वाली एक युवती को वेलेनटाइन डे के दिन दोस्त से मिलना भारी साबित हो गया। आरोपी उसे घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। बागमुगालिया में स्थित एक कमरे पर लेकर पहुंचा। जहां बंधक बनाकर दो दिन में कइ बार पीड़िता के साथ में ज्यादती की। इसके बाद में लड़की किसी तरह से आरोपी के चुंगल से भाग निकली। उसने घर पहुंचने के बाद में पूरा घटनाक्रम मां-पिता को बताया। उनके साथ में थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज करा दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

पुलिस के अनुसार 18 वर्षीय पीडि़ता हबीबगंज स्थित एक झुग्गी बस्ती में रहती है। वह पढ़ाई छोडऩे के बाद में घरेलू कामकाज संभालती है। वहीं आरोपी सुमित बाग रहता है। दोनों के बीच में अच्छी दोस्ती थी। पीडि़ता के घर वाले पिछले दिनों उसकी शादी करना चाहते थे। हालांकि लड़की फिलहाल शादी नहीं करना चाहती थी। बीती 14 फरवरी को लड़की को सुमित ने मिलने के लिए बुलाया था। आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर घुमाने का झांसा देकर साथ ले गया। घुमाते हुए लड़की को बागमुगालिया पहुंचा। जहां उसे कोल्ड्रिंक में नशे की दवा दी गई। पीडि़ता के बेहोश होते ही उसके साथ में ज्यादती की। उसके दो दिन तक कमरे में बंद रखा गया। इस दौरान कई बार उसके साथ रेप किया गया। विरोध करने पर उसे शादी करने का झांसा दिया गया। हालाकि पीडि़ता कल किसी तरह से आरोपी के चुंगल से छूटकर अपने घर पहुंची और परिजनों के साथ थाने जाकर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया।

– निशातपुरा में विवाहिता के साथ बलात्कार

निशातपुरा थाना इलाके में रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता के साथ में पति के दोस्त प्रहलाद ने बलात्कार कर दिया। वारदात को पहली बार पति की गैर मौजूदगी में महिला के घर में 30 सितंबर 2018 को अंजाम दिया गया था। इसके बाद में डरा धमकाकर कई बार उसके साथ ज्यादती की गई। आरोपी महिला को बदनाम करने की धमकी देकर उसकी अस्मत से खेलता था। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है।