कमलनाथ के साथ ही रहेंगी बसपा विधायक रामबाई

BSP-MLA-Ram-Bai-support-will-be-continue-with-Kamal-Nath-government-

भोपाल| मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के भविष्य को लेकर लगातार चल रही शंकाओं कुशंकाओं के बीच एक बड़ी राहत भरी खबर कमलनाथ के लिए है। बसपा की विधायक राम बाई ने यह साफ कर दिया है कि वह हर हालत में कमलनाथ सरकार का समर्थन करती रहेगी। राम बाई ने साफ किया है कि चाहे वे मंत्री बने या ना बने उनकी पूरी मदद कमलनाथ सरकार को मिलती रहेगी। रामबाई के इस समर्थन के पीछे मुख्यमंत्री कमलनाथ की संवेदनशीलता सामने आई है। 

दरअसल पिछले 2 महीनों से पारिवारिक समस्याओं से पूरी तरह जूझ रही राम बाई की मदद यदि किसी एक ही व्यक्ति ने की है तो वह कमलनाथ है। एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए राम बाई के बेटे की जान पर बन आई थी तब कमलनाथ ही थे जिन्होंने राम बाई का  साथ दिया और लगातार बेटे के उपचार के बारे में बात करते रहे। कमलनाथ की संवेदनशीलता ने राम बाई को काफी प्रभावित किया और अब भी साफ कह रही हैं कि वे हर हाल में कमलनाथ के साथ हैं।

पति पर लगे हत्या के आरोप के बाद करीब ढाई महीने बाद बसपा विधायक रामबाई रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर आयोजित कांग्रेस विधायक दल की बैठक में शामिल हुई। इसके बाद सोमवार को सरकार के समर्थन पर रामबाई ने कहा कि उनका समर्थन कांग्रेस सरकार को जारी रहेगा। इसमें कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके बेटे की तबीयत ठीक नहीं चल रही है। इसलिए बीते दो महीने से ज्यादा समय से वे दिल्ली उसका इलाज करा रही थीं।  रामबाई ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में मंत्रीमंडल के विस्तार की बात चल रही है। लेकिन मुख्यमंत्री इसका विस्तार कैसे करेंगे, क्योंकि मंत्रीमंडल में विस्तार की गुंजाइश ही नहीं है। उम्होंने कहा कि वैसे देखा जाए तो मुख्यमंत्री कमलनाथ हैं और वे कुछ तो करेंगे ही।  सरकार हमे खुश करने का वादा करने की बात कह रही है। ये तो तब ही हो जाना चाहिए था जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी।