बसपा MLA की कमलनाथ सरकार को धमकी, बोलीं हम मंत्री-विधायकों के बाप

BSP-MLA-rambai-again-hit-kamlnath-government

भोपाल। मध्य प्रदेश में बसपा विधायक रामबाई लगातर कमलनाथ सरकार पर निशाना साधे हुए हैं। एक बार फिर वह सरकार को धमकी देने के चलते चर्चा में बनी हैं। इस बार बसपा विधायक ने विवादित बयान देते हुए कहा कि हम प्रदेश में मंत्री और विधायकों के बाप हैं क्योंकि सरकार हमसे बनी है। इस बायन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक रामबाई ने एक बार फिर उन्हें मंत्री नहीं बनाए जाने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंन एक बार फिर धमकी दी है कि सरकार उनके दम पर बनी है इसलिए वह विधायकों की बाप हैं। मंत्री नहीं बनाए जाने पर उन्होंने कहा कि ‘मंत्री बन जाएंगे तो अच्छा काम करेंगे और नहीं बनेंगे तो भी अच्छे काम करेंगे, विधायक बनना था सो बन गए, अब मुख्यमंत्री को मंत्री बनाना होगा तो बनाएंगे, नहीं बनाना हो तो नहीं बनाएंगे, वैसे हम मंत्रियों के बाप हैं। सरकार हमसे बनी है.’

गौरतलब है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से लगातार विधायक रामबाई के विवादित बयानों और सख्त तेवर के वीडियो एक के बाद एक वायरल हो रहे हैं। उन्होंने कहा था कि राज्य में भी कांग्रेस सरकार की कर्नाटक जैसी स्थिति हो सकती है। इससे पहले भी उनकी दबंगई तब देखने को मिली जब उन्होंने भोपाल में मंत्री कमलेश्वर पटेल को आवंटित बंगले में जबरन अपना ताला लगा दिया. इस बात की खबर जैसे ही पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को लगी उन्होंने बंगले जाकर विधायक का ताला तोड़ा और नया ताला लगाया।