उपचुनाव : कांग्रेस के 2 नेताओं ने छोड़ी पार्टी, 1 BJP में शामिल, 1 ने थामा सपा का दामन

OBC Reservation

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनावों से पहले तोड़-फोड का सिलसिला जारी है। दोनों ही दल नेताओं को तोड़कर एक दूसरे को कमजोर करने में जुटे है। हाल ही में कांग्रेस ने ग्वालियर में बड़ी सेंध लगाते हुए भाजपा के दिग्गज नेता सतीश सिकरवार को पार्टी ज्वाइन करवा दी थी, वही अब भाजपा ने कांग्रेस को झटका देते हुए सोमराज सिंह नरवरिया को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया है।

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) सोमवार को अशोक नगर और भिंड के दौरे पर थे, उनकी यहां मुंगावली और मेहगांव में सभाएं हुईं, उनके साथ पूर्व सीएम उमा भारती भी थीं। इस दौरान अटेर जनपद पंचायत अध्यक्ष और कांग्रेस नेता सोमराज नरवरिया (Somraj Narvariya) ने प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली।सोमराज अटेर से पूर्व विधायक हेमंत कटारे के विश्वसनीय माने जाते थे। उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)