MP उपचुनाव : क्या भाजपा को ‘महाराज’ पर भरोसा नहीं

congress-leader-kk-mishra-statement-on-patalakot-dealing

भोपाल।भाजपा (BJP) द्वारा उपचुनाव(BY election) को लेकर जारी विधानसभा प्रभारियों (Assembly incharge)की लिस्ट पर कांग्रेस के कद्दावर नेता केके मिश्रा ने तंज कसा है।मिश्रा ने लिस्ट में पूर्व केन्द्रीय मंत्री और हाल ही में भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थकों और करीबी नेताओं को लिस्ट में शामिल ना करने पर चुटकी है। मिश्रा ने कहा है कि भाजपा ने शुक्रवार को प्रदेश में होने वाले 24 उपचुनावों हेतु पार्टी प्रभारी घोषित किये, “श्रीमंत” की रजिस्ट्री वाले ग्वालियर-चम्बल संभाग में ही उनका एक भी नहीं।क्या भाजपा को उन पर अब भी भरोसा नहीं?

मिश्रा यही नही रुके और उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस में तो बूथ स्तर पर भी उन्हीं के समर्थकों (पार्टी के नहीं) नियुक्ति होती थी,महाराज अब भी चुप्प! किसी को भी पत्र नहीं लिखा? अपमान करने-सहने,स्वाभिमान को ललकारने की भी कोई सीमा होती है!लगता है,भाजपा “श्रीमन्त” को “श्रीअंत” करके ही छोड़ेगी..फिर क्या BSP??

दरअसल, मध्य प्रदेश में विधायकों के इस्तीफे से खाली हुईं 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव (by- election) के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने 24 प्रभारियों की नियुक्ति की है।यह नियुक्ति प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और संगठन महामंत्री सुहास भगत ने की है। पार्टी ने संगठन क्षमता में माहिर माने जाने वाले नेताओं को उपचुनाव के संचालन की कमान सौंपी है।जौरा विधानसभा सीट (Jaura seat) पर दुर्गादास विजय (Durgadas Vijay) ,सुमावली सीट (Sumavali seat) पर सुंदर पाल सिंह कुशवाहा (Sundar Pal Singh Kushwaha), मुरैना सीट (Morena seat) पर अभय चौधरी (Abhay Chaudhary), दिमनी सीट पर मेघ सिंह गुर्जर (Megh Singh Gurjar), अम्बाह विधानसभा सीट (Ambah seat) पर मुन्ना सिंह भदौरिया (Munna Singh Bhadauria), मेहगांव विधानसभा सीट (Mehgaon seat) पर भारत सिंह कुशवाहा (Bharat Singh Kushwaha) और गोहद (Gohad assembly seat) पर विनोट गोटिया (Vinod Gotia) , करेरा सीट पर के.के.श्रीवास्तव, पोहरी पर शरतेंदु तिवारी ,बमौरी सीट पर रोडमल नागर ,सागर की सुरखी विधानसभा सीट (Surkhi assembly seat) पर भूपेंद्र सिंह (Bhupendra Singh) , ग्वालियर नगर पर जयंत मलैया (Jayant Malaiya) और ग्वालियर पूर्व सीट पर प्रभारी गौरीशंकर बिसेन (Gaurishankar Bisen) को प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

सिंधिया ने दी थी बधाई
लिस्ट जारी होने के बाद सिंधिया ने ट्वीट कर सभी को बधाई दी थी। सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा था कि मध्य प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा नियुक्त किए गए सभी प्रभारियों को मेरी ओर से हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूरा विश्वास है कि आप सभी का अनुभव और कार्यकर्ताओं की मेहनत भाजपा उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करेगा। @BJP4India

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here