मंत्रिमंडल विस्तार: शिवराज को डर कहीं राज्यसभा चुनाव में हो ना जाये ‘क्रॉसवोटिंग’

2349

भोपाल।

एमपी (mp)में कमलनाथ सरकार (kamalnath sarkar) को गिराकर सत्ता में आई बीजेपी सरकार(bjp sarakr) को 2 महिने से ज्यादा हो गए है, लेकिन अबतक बड़े स्तर पर शिवराज मंत्रिमंडल (Shivraj cabinet) का विस्तार नही हो पाया है। इस देरी से जहां भाजपा नेताओं में असंतोष पनप रहा है वही कांग्रेस वार पर वार कर रही है। बार बार मंत्रिमंडल विस्तार के टलने के कारण विपक्ष सिंधिया समर्थकों और भाजपा विधायकों को निशाने पर लिए हुए है।एक बार फिर पूर्व मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज विधायक सज्जन सिंह वर्मा (sajjan singh varma)  और मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा (narendra saluja)ने शिवराज सरकार पर हमला बोला है और हैशटैग के साथ शिवराज फेल भी लिखा है।कांग्रेस का कहना है कि शिवराज को डर है अभी मंत्रिमंडल विस्तार किया तो राज्यसभा चुनाव में क्रास वोटिंग ना हो जाए।

दरअसल, सज्जन ने ट्वीट कर लिखा है कि वरिष्ठ भाजपा विधायक भाइयों, शिवराज का आप पर से विश्वास ख़त्म हो चुका है, इसीलिये मंत्रीमण्डल विस्तार नहीं हो रहा। शिवराज को डर है कि कहीं राज्यसभा चुनाव में क्रॉसवोटिंग ना हो जाये।इतना ही नही सज्जन ने हैशटेश के साथ FailedShivraj का भी इस्तेमाल किया है।यह पहला मौका नही है इसके पहले कई बार एमपी कांग्रेस और पूर्व मंत्री शिवराज सरकार को मंत्रिमंडल के लिए निशाने पर ले चुके है।

 

वही मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने सिंधिया और उनके समर्थकों पर वार करते हुए ट्वीट करलिखा है कि एक श्रीअंत की महत्वाकांक्षा ने पूरी भाजपा को कई गुटों में बाँट दिया…कोई किसी के घर जा रहा है , कोई किसी के साथ बैठक कर रहा है , कोई खुले आम धमका रहा है , कोई कह रहा है विकल्प अभी खुले है…..तारीख़ पे तारीख़ – तारीख़ पे तारीख़ मंत्रिमंडल तक नहीं बना पा रहे है।

बता दे कि आज मुख्यमंत्री शिवराज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बंगले पर उनसे मुलाकात करने पहुंचे थे, ऐसे में अटकलें लगने शुरु हो गई थी कि राज्यसभा चुनाव और मंत्रिमंडल विस्तार जैसे मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।, लेकिन शिवराज ने इसे केवल ब्रेकफास्ट का नाम लेकर सभी कयासों पर पूर्ण विराम लगा दिया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here