MP Coronavirus: कैबिनेट मंत्री महेन्द्र सिंह सिसौदिया कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (MadhyaPradesh) में कोरोना (Corona) का प्रकोप तेजी से बढ़ता ही जा रहा है।पिछले 24 घंटे में ​2523 नए पॉजिटिव मिले हैं, जिसके बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1 लाख 81 हजार 167 हो गई है।वहीं प्रदेश में आज 37 संक्रमितों की मौत हो गई। जिसके बाद अब मृतकों का कुल आंकड़ा बढ़कर 2007 हो गया है।इसी बीच विधायकों-मंत्रियों के संक्रमित होने का सिलसिला भी जारी है। अब मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।मंत्री के पॉजिटिव आने पर संपर्क में आए नेताओं-विधायकों-मंत्रियों मं हड़कंप मच गया है।

कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने ट्वीटर के माध्यम से इसकी जानकारी दी है।सिसौदिया ने ट्वीट कर लिखा है कि जांच के दौरान मुझमें कोविड पॉजिटिव लक्ष्मण आएं हैं और मैं चिरायु अस्पताल में उपचाररत हूँ।मेरे संपर्क में जो भी आए हैं वे अपना टेस्ट करालें।आने वाला चुनाव बीजेपी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं का खुद का चुनाव है, और मुझे विश्वास है हम निश्चित रूप से सफल होंगे।जय श्री राम। वही भाजपा राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। सिंधिया ने लिखा है कि मप्र सरकार के कैबिनेट मंत्री श्री महेंद्र सिंह सिसोदिया व उनकी माताजी के अस्वस्थ होने की जानकारी प्राप्त हुई। ईश्वर से आपके शीघ्र ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

बता दे कि मध्यप्रदेश में एक के बाद एक विधायक-मंत्री कोरोना की चपेट में आ रहे है। इससे पहले शनिवार-रविवार को बैतूल जिले की आमला विधानसभा सीट (Amla Assembly Seat) से भाजपा विधायक डॉ. योगेश पंडाग्रे (Dr. Yogesh Pandagre) , सतना के नागौद से भाजपा विधायक नागेन्द्र सिंह (Nagendra Singh), यशपाल सिंह सिसौदिया (Yashpal Singh Sisodia) छिंदवाड़ा की चौराई सीट से कांग्रेस विधायक चौधरी सुजीत सिंह (Chaudhary Sujit Singh) कोरोना पॉजिटिव आए थे। वही हाल ही में दमोह के कांग्रेस विधायक राहुल सिंह लोधी ,अनूपपूर के विधायक सुनील सराफ और बालाघाट के विधायक संजयसिंह उईके, और मंत्री ऐंदल सिंह कंसाना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके पहले भी कई कांग्रेस-बीजेपी विधायक कोरोना की चपेट में आ चुके है।खुद मुख्यमंत्री शिवराज बीते महिने कोरोना की चपेट में आ चुके है। वही मंत्री ऐंदन सिंह कंसाना और विजय शाह अस्पताल में रहकर इलाज करवा रहे है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here