कैबिनेट मंत्री का बयान-मप्र में आएगा करोड़ों का निवेश, किसानों को मिलेगी 10 घंटे बिजली

भोपाल।
सीएम की दावोस यात्रा को लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है। शर्मा का कहना है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ का दावोस दौरा बेहद सफल रहा है। हजारों करोड़ों का निवेश अब मप्र आएगा।दावोस में मप्र में निवेश को लेकर खास बातचीत हुई। वही शर्मा ने कहा कि किसानों को हर हाल में खेती के लिए 10 घण्टे बिजली मिलेगी। ऊर्जा मन्त्री प्रियव्रत सिंह ने बिजली कंपनियों को निर्देश दिए है।

आज मीडिया से चर्चा के दौरान शर्मा ने कहा कि आंगनवाड़ी सहायिकाओं को किसी अन्य विभाग के कामों में नहीं लगाया जाएगा। शिक्षा और स्वास्थ्य माफ़िया पर अब सरकार की नजर है।मुख्यमंत्री कमलनाथ ने नेतृत्व में सरकार तेजी से काम कर रही है। इस साल हमारी सरकार ट्वेन्टी ट्वेन्टी स्टाइल में है।

गणतंत्र दिवस पर राज्यपाल लालजी टंडन के भाषण पर पीसी शर्मा ने कहा कि राज्यपाल हमारे मुखिया है।उन्होंने मप्र में हो रहे विकास कार्यों पर संज्ञान लिया है। यह सरकार की सफलता के बारे में बताती है। वही शर्मा ने बताया कि होम डिलिवरी सर्विस शुरु की गई है।फूड प्रोडक्ट होम डिलिवरी मिलेंगे।464 प्रकार की सेवाए मिल रही हैं।26 जनवरी को चार अलग अलग विधा के लोगों को पद्मश्री दी गई उसका स्वागत है।