कैबिनेट मंत्री का बड़ा बयान, मध्य प्रदेश सरकार भी लगाएगी ऑक्सीजन प्लांट

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) में ऑक्सीजन के मामले पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक और विपक्ष इसी मुद्दे को लेकर सरकार को घेर रही है तो वही कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग (Vishvas sarang) लगातार ऑक्सीजन मामले को लेकर विपक्ष के बयानों पर पलटवार कर रहे हैं। ऑक्सीजन मामले पर एक बार फिर विश्वास सारंग का बयान सामने आया है। रविवार को सारंग ने कहा की प्रदेश की शिवराज सरकार सभी विषयों पर बहुत संवेदनशील है, ऑक्सीजन की कमी को दूर कर लिया गया है,अब सेल से भी ऑक्सीजन मिल रही हैं।

दूसरी और राजधानी भोपाल में लगातार बेकाबू हो रहा कोरोनावायरस का प्रकोप सरकार के लिए सिरदर्द बना हुआ। विपक्ष ने कोरोना के मामले पर सरकार को फेल बताया है और मरीजों को परेशान करने का भी आरोप लगाया है। इस पर पलटवार करते हुए मंत्री ने कहा की कोरोना मरीजों को परेशान बिल्कुल नहीं होना पड़ेगा, सरकार बेहतर इलाज का प्रबंध कर रही है और ऑक्सिजन कि उचित व्यवस्था के लिए सरकार द्वारा कंट्रोल रूम बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि कोरोना पीड़ितों के इलाज की ज़िम्मेदारी हमारी है। आगे सारंग ने कहा कि ऑक्सीजन निर्माता कंपनी का प्लांट महाराष्ट्र में है मगर जल्द ही अब हमारे यहां भी प्लांट स्थापित किया जाएगा।

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सारंग ने कहा कि कांग्रेस बिना किसी बात के माहौल खराब कर रही है, अगर हमने ऐसा किया तो कांग्रेस नेता कहीं जा नहीं पाएंगे। चुनाव में ऐसे प्रपंच कभी काम नहीं आते। कांग्रेस प्रत्याशियों के हो रहे विरोध पर कहा की इम्पोर्टेड अध्यक्ष हैं और प्रत्याशी भी, इम्पोर्टेड ही सभी कुछ है तो विरोध तो तय है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here