युवती से घर में घुसकर मारपीट करने वाले भाजपा के पूर्व पार्षद पर मामला दर्ज

182

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी में एक युवती से मारपीट करने के आरोप में भाजपा के पूर्व पार्षद समेत तीन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। मामला दो दिन पुराना बताया जा रहा है। पहले तो युवती को पुलिस ने बात सुने बिना ही थाने से चलता कर दिया था। लेकिन जब पुलिस के परिष्ठ अफसरों ने मामले की शिकायत की तो फिर आरोपितों के खिलाफ थाना रातीबड़ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबक, सूरज नगर में रहने वाली पूजा ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। थाने में दी तहरीर के मुताबिक एक निजी फार्म में काम करती है। उसने बताया कि 6 जनवरी को शाम करीब 6ः15 बजे वह अपने घर में काम कर रही थी। तभी किसी ने उसका दरवाजा जोर से खटखाना शुरू कर दिया। फिर उन लोगों ने दरवाजे पर तेज़ी से लात मारना शुरू कर दी। जिससे लोहे की भी टेढ़ी हो गई। 

उसकी बहन रानी घबराकर घर से बाहर निकले तो सामने पूर्व पार्षद रामेश्वर दीक्षित, दीपक तिवारी और एक अन्य व्यक्ति खड़ा था। तीनों ने उनके साथ गाली गलौज करना शुरू कर दी। विरोध करने पर झूमाझटकी करते हुए मारपीट कर दी। साथ ही उनकी शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने आरोपित रामेश्वर राय दीक्षित,खिलाड़ी दीक्षित और दीपक तिवारी के खिलाफ मारपीट,जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है। आरोपित दीपक तिवारी जमीनों की खरीद फरोख्त का काम करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here