मप्र में बदला मौसम, कई इलाकों में बारिश के साथ गिरे ओले

9985
Changed-weather-in-MP

भोपाल| मध्य प्रदेश में एक बार फिर मौसम ने करवट बदली है| कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरे हैं| जिसके बाद ठण्ड बढ़ने की संभावना है| प्रदेश में गुरूवार सुबह से घाना कोहरा देर तक रहा, जिसके बाद दोपहर को सतना, रीवा, सीधी, सिंगरौली, सिवनी के अलावा अन्य जिलों में बारिश के साथ ओले गिरे हैं। प्रदेश के अन्य जिलों में भी घना कोहरा छाया रहा। शुक्रवार को भी कोहरा छाए रहने की संभावना है।  

गुरुवार को सुबह कोहरे के बाद दोपहर में कई जिलों में बारिश और ओलावृष्टि हुई है| जिसके बाद प्रदेश भर का मौसम बदल गया है। महाकोशल एवं विंध्‍य इलाके में बारिश हुई है। सतना,रीवा,सीधी, सिंगरौली,सिवनी के अलावा अन्य जिलों में बारिश ओले गिरे हैं। मौसम में आए बदलाव से गुरुवार दोपहर बैतूल जिले में कई जगह ओले गिरे। कुछ देर बारिश भी हुई। इससे माहौल में ठंडक घुल गई। वहीं भोपाल के आसपास के जिलों में बादल छाए रहे। होशंगाबाद, हरदा, विदिशा, रायसेन और गुना मंे सुबह कोहरा छाया रहा।  सर्द हवा चलती रहने से मौसम ठंडा बना रहा। 

मौसम विभाग के अनुसार शुक्रवार को रीवा, सागर, ग्वालियर, भोपाल, जबलपुर संभाग सहित नीमच शाजापुर, मंडला जिलों में घना कोहरा छाया  रहेगा। वहीं रीवा, शहडोल, सागर जबलपुर, ग्वालियर-चंबल संभाग सहित नीमच और मंदसौर जिलों में बारिश की संभावना है। वहीं वेदर फोरकास्‍ट एजेंसी स्‍कायमेट ने भी मध्‍यप्रदेश के अलावा हरियाणा के लिए भी अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि अब यहां मौसम बदलने वाला है।

MP Weather : सतना, रीवा,सीधी, सिंगरौली, सिवनी में बारिश के साथ ओले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here