IPS TRANSFER

भोपाल | मध्य प्रदेश में तबादलों का दौर जारी है, शुक्रवार को राज्य शासन ने बड़ी सर्जरी की, गृह विभाग ने आईजी व एसपी स्तर के अधिकारियों समेत राज्य पुलिस सेवा के एएसपी, सीएसपी और डीएसपी रैंक के अधिकारियों के भी तबादला आदेश जारी किये| 1994 बैच के आईपीएस आशुतोष राय को आईजी प्लानिंग से आईजी होशंगाबाद जोन और 1996 बैच के आईपीएस योगेश चौधरी को आईजी लॉ एंड ऑर्डर से आईजी प्लानिंग बनाया गया है।

 इसके अलावा दो एसपी, 15 एएसपी और 23 सीएसपी/डीएसपी के भी तबादले किए गए हैं।  अवधेश गोस्वामी को एसपी (मुख्यालय) इंदौर से पुलिस अधीक्षक पश्चिम इंदौर और सूरज वर्मा को पुलिस अधीक्षक पश्चिम इंदौर से पुलिस अधीक्षक (मुख्यालय) इंदौर पदस्थ किया गया है। वहीं एसडीओपी बैरसिया, भोपाल केके वर्मा को उप पुलिस अधीक्षक पुमु भोपाल भेजा गया है। उनके स्थान पर डीएसपी बालाघाट नीतू सिंह ठाकुर को एसडीओपी बैरसिया और अभय राम चौधरी को भोपाल से एसडीओपी सारणी जिला बैतूल पदस्थ किया गया है। 

इसके अलावा पुलिस मुख्यालय ने भी 34 निरीक्षकों की भी तबादला सूची जारी की है। सीमा राय को बैतूल से भोपाल, दुष्यंत जोशी को रतलाम से जीआरपी भोपाल लाया गया है। जबकि भोपाल से दतिया भेजे गए जितेंद्र कोरी को वापस भोपाल लाया गया है। इसके अलावा उप निरीक्षकों की भी तबादला सूची जारी की गई|