छतरपुर : घरवालों ने रखा था दुल्हन का जोड़ा तैयार, युवती ने ओढ़ लिया कफन

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। छतरपुर में शादी से चंद घंटों पहले युवती ने आत्महत्या कर ली, युवती की शादी की रस्में शुरू हो चुकी थी, होने वाली दुल्हन को हल्दी लग चुकी थी, घर में बारात के स्वागत की तैयारियां अंतिम चरण में थी की तभी युवती ने दुल्हन बनने की बजाए कफन ओढ़ लिया। मामला छतरपुर के सिटी कोतवाली का है।

यह भी पढ़ें… Guna News : शहीद पुलिसकर्मियों के लिए CM की बड़ी घोषणा, 1 करोड़ के मुआवजे का ऐलान, पुलिस एनकाउंटर में 1 अपराधी की मौत

जानकारी के अनुसार छतरपुर के सिटी कोतवाली इलाके की रहने वाली नीतू की 15 मई को शादी थी, घर मेहमानों से भरा था, शादी की सभी रस्में पूरी हो चुकी थी और बारात का इंतजार किया जा रहा था कि तभी शनिवार की सुबह करीबन 5 बजे नीतू ने तालाब में कूदकर जान दे दी, सुबह जब घरवालों ने उसे कमरे में नहीं देखा तो घर मे तलाशा लेकिन पूरे घर में नीतू का कुछ पता नहीं चला, जिसके बाद हड़कंप मच गया, उसे तलाशने सब इधर उधर दौड़े, तभी पता चला की उसका मोबाईल इलाके के तालाब के किनारे पड़ा है, परिजनों को समझते देर न लगी, नीतू ने तालाब में कूदकर जान दे दी, परिजनों ने इलाके के ही राहुल अहिरवार पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि वह उसे परेशान करता था। उसने घर आकर बेटी को जान से मारने की धमकी दी थी। राहुल एकतरफा प्यार में नीतू की शादी में रुकावट पैदा कर रहा था, कुछ दिन पहले भी उसने घर आकर नीतू और उसके परिजनों को शादी न करने की चेतावनी दी थी। जिसके बाद से नीतू परेशान थी।