कटौती के बहाने मुख्यमंत्री ने दिया 5 साल सरकार चलाने का भरोसा

Chief-Minister-gave-5-years-trust-for-the-government

भोपाल। प्रदेश में गठबंधन से सरकार चला रहे मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बिजली कटौती के बहाने प्रदेश की जनता को पूरे 5 साल तक सरकार चलाने का भरोसा दिलाया है। दरअसल, मुख्यमंत्री की ओर से बिजली कटौती एवं औद्योगिकीकरण के क्षेत्र में विकास के लिए समाचार पत्रों में सूचना जारी की गई थी। जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं और मेरी सरकार पूरे पांच वर्ष आपकी सेवा में तत्पर हैं। 

लोकसभा चुनाव के बाद प्रदेश में भाजपा जहां कमलनाथ सरकार के गिरने का दावा कर रही है, वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार को किसी भी खतरे से बाहर बता रहे हैं। मुख्यमंत्री की ओर से जारी सूचना कहा कि आने वाले 5 सालों में मप्र औद्योगीकरण, सड़कों के विस्तार, अस्पतालों और शिक्षा के मामले में देश में अव्वल राज्य बने। सरकार बिजली कटौती पर घिरी है। जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मप्र में जरूरत से ज्यादा बिजली का उत्पादन हो रहा है और यह बढ़ता जाएगा। पिछले साल मई में जहां 579 करोड़ यूनिट बिजली आपूर्ति की गई थी, वहीं इस साल मई में 653 करोड़ यूनिट बिजली दी गई है। मुख्यमंत्री ने आश्वस्त करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में बिजली की समस्या के पीछे बिजली की कमी नहीं रहेगी। अपितु सालों से व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ है। बिजली सुधार की वजह से पैदा हो रही समस्या का जल्द ही समाधान हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता से कहा है कि धैर्य रखें और सोशल मीउिया पर चलने वाली तरह-तरह की अफवाहों से सावधान रहें। मुझ पर विश्वास रखें, मैं जो बोलता हूं उसे पूरा करता हूं। 

उल्लेखनीय है कि सोशल मीडिया पर प्रदेश सरकार के खिलाफ खबरें चल रही हैं। जिसमें सरकार गिरने का दावा किया जा रहा है। मुख्यमंत्री द्वारा बिजली कटौती को लेकर की गई इस अपील को स्थाई सरकार के दावे से जोड़कर देखा जा रहा है।