निकाय चुनाव में शानदार जीत पर मुख्यमंत्री शिवराज ने जताया जनता का आभार, पार्टीजनों को दी बधाई

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नगरीय निकाय चुनाव में मिली जीत पर बधाई देते हुए कहा कि वर्ष 2003 के बाद से, जब से मध्यप्रदेश में हमने सरकार बनाई है, निकाय चुनाव में ऐसी शानदार जीत कभी नहीं मिली।सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित विजय उत्सव के दौरान पार्टीजनों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव हम पहले भी जीतते थे, लेकिन उसमें जीत का अनुपात 55-45 का ही रहता था, लेकिन इस बार हमने 80 प्रतिशत सीटों पर जीत हासिल की है। यह जीत ऐतिहासिक है।

यह भी पढ़ें… ग्वालियर में कांग्रेस ने बदला इतिहास 57 साल बाद महापौर पद पर कब्जा

जिन 86 नगर पंचायतों के परिणाम घोषित हुए हैं, उनमें से 64 में हमने पूर्ण बहुमत प्राप्त किया है। 36 नगर पालिकाओं में से 27 में हमें पूर्ण बहुमत मिला है और 5 में निर्दलीयों के साथ मिलकर नगर सरकार बनाने जा रहे हैं। इसके लिए मैं प्रदेश की जनता का आभार जताता हूं और यह वादा करता हूं कि जो विश्वास आपने भाजपा पर जताया है, उसे टूटने नहीं देंगे। इन चुनावों में अथक परिश्रम करने वाले पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों को बधाई देता हूं और यह आह्वान करता हूं कि हम सब मिलकर पूरी विनम्रता के साथ जनता की सेवा करेंगे और विकास का नया इतिहास रचेंगे।

हमें मिली संपूर्ण जीत, विरोधियों की जीत अधूरी

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि नगर निगम चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी का प्रदर्शन शानदार रहा है। प्रदेश की जिन नगर निगमों में भारतीय जनता पार्टी के मेयर जीते हैं, वहां वार्डों में भी भारतीय जनता पार्टी ने बहुमत हासिल किया है। लेकिन प्रदेश की ग्वालियर, जबलपुर, सिंगरौली जैसी जिन नगरनिगमों में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों ने बढ़त ली है, उनमें भी पार्षद भाजपा के ही ज्यादा हैं। कांग्रेस के ज्यादातर पार्षद हारे हैं और वार्डों में कमल के फूल वाली बटन ही दबाई गई है। श्री चौहान ने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत पर मैं पार्टी की पूरी टीम को बधाई देता हूं और यह वादा करता हूं कि नगरों के विकास और जनता के जीवन में बदलाव लाने के अभियान में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

प्रदेश कार्यालय में मना विजय उत्सव

नगरीय निकाय चुनाव में ऐतिहासिक विजय पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा , प्रदेश शासन के मंत्रियों तथा पार्टी पदाधिकारियों ने प्रदेश कार्यालय परिसर में पं. दीनदयाल उपाध्याय, श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे, स्व.राजमाता सिंधिया जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया एवं एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा उत्साहपूर्वक आतिशबाजी एवं पुष्पवर्षा की गई।