मुख्यमंत्री शिवराज अभी मंत्रिमंडल की नहीं, राज्यपाल के स्वास्थ्य की चिंता करें: पीसी शर्मा

भोपाल। मप्र में शिवराज कैबिनेट के विस्तार की चर्चा एक बार फिर जोरों पर है। सूत्रों के मुताबिक सीएम शिवराज मंगलवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करने जा रहे हैं। उनके इस दिल्ली दौरे को कैबिनेट विस्तार से जोडक़र देखा जा रहा है। वहीं मंत्रीमंडल विस्तार की चर्चा के बीच मप्र के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

पीसी शर्मा ने सोमवार को मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्रिमंडल विस्तार की खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभी राज्यपाल की तबीयत ठीक नहीं है। ऐसे हालात में मंत्रिमंडल विस्तार की चर्चा करना अनुचित है। उन्होंने कहा कि राजभवन में कुछ लोग कोरोना संक्रमण के शिकार हुए थे, कई लोग संदिग्ध पाए गए थे। यह भी सोच का विषय है कि कही राज्यपाल भी वहां जाकर संक्रमित तो नहीं हो गए। पीसी शर्मा ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज अभी मंत्रिमंडल की चिंता न करें। सरकार को पहले राज्यपाल का स्वास्थ्य ठीक होने की चिंता करनी चाहिए।

पेट्रोल- डीजल के दाम कर करे सरकार
वहीं देश भर में लगातार बढ़ रहे है पेट्रोल- डीज़ल के दामों को लेकर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम तो कम है, ऐसे समय में भी पेट्रोल- डीजल के दाम बढ़ाना जनता के साथ अन्याय है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि तत्काल मार्च में पेट्रोल- डीजल के जितने दाम थे, उतने ही दाम किये जाए। साथ ही पूर्व मंत्री ने गुजरात, पंजाब समेत सात राज्यों में रोड टैक्स माफ किए जाने की तर्ज पर मप्र सरकार से भी प्रदेश में कोरोना काल का रोड टैक्स माफ किए जाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि जब सडक़ों पर वाहन ही नहीं चले तो रोड टैक्स किस बात का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here