मुख्यमंत्री शिवराज का बयान-मामा आपके साथ, बाढ़ प्रभावित हर व्यक्ति को मिलेगा मुआवजा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। बीते दिनों हुई लगातार बारिश ने प्रदेशभर मे तबाही मचाई। 12 जिलों के 462 गांव-कस्बें बाढ़ की चपेट में आ गए। किसानों (Farmers) के खेत और मकान ढह गए, इस दौरान करीब 10 लोगों की मौत भी हो गई, लेकिन प्रदेश की शिवराज सरकार ने मोर्चा संभाला और 11000 हजार से ज्यादा लोगों का रेस्क्यू किया गया ।वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhaan) ने साफ कहा है कि बाढ़ आपदा (Flood disaster) की इस घड़ी में सरकार पूरी तरह बाढ़ प्रभावितों के साथ है। बाढ़ प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति को भरपूर मुआवजा मिलेगा। धैर्य रखें, बिल्कुल चिंता न करें आपका “मामा” हर समय आपके साथ है

दरअसल, बाढ़ ग्रस्त इलाकों में जनजीवन अस्त व्यस्त होने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह खुद एक एक जिले का दौरा कर हाल जान रहे है।मंगलवार को शिवराज सिंह चौहान देवास जिले के नेमावर पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा है कि बाढ़ प्रभावित हर व्यक्ति को फसल, मकान, सामान आदि के नुकसान का भरपूर मुआवजा दिलवाया जाएगा। कोरोना संकट के चलते प्रदेश की वित्तीय स्थिति खराब है परन्तु बाढ़ राहत कार्य तथा जनता की मदद में राशि की बिल्कुल भी कमी नहीं आने देंगे। आप धैर्य रखें, बिल्कुल चिंता न करें आपका ‘मामा’ हर समय आपके साथ है। प्रशासन आपको हरसंभव मदद देने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)