Suspend : लापरवाही पर गिरी गाज, नगर परिषद उपयंत्री आशुतोष सिंह निलंबित

mp

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नगरीय निकाय चुनाव   (Urban Body Election) से पहले प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) एक्टिव मोड में काम कर रही है। लापरवाहों पर एक के बाद एक कार्रवाई की जा रही है।  नगरीय प्रशासन एवं विकास के आयुक्त निकुंज कुमार श्रीवास्तव ने सड़क निर्माण में घटिया क्वालिटी का सामान लगवाने पर नगर परिषद डिण्डोरी के तत्कालीन उपयंत्री आशुतोष सिंह को निलम्बित कर दिया है।

MP News – नगरीय निकाय चुनाव को लेकर मुकुल वासनिक का बड़ा बयान

आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास निकुंज कुमार श्रीवास्तव (Nikunj Kumar Srivastava) ने नगर परिषद डिण्डोरी के तत्कालीन उपयंत्री आशुतोष सिंह (Deputy Engineer Ashutosh Singh ) को निलम्बित (Suspended) कर दिया है। सिंह को सीमेंट-कांक्रीट सड़क में गुणवत्तापूर्ण सामग्री नहीं लगवाने के आरोप में निलम्बित किया गया है। सिंह वर्तमान में नगर परिषद शाहपुरा जिला डिण्डोरी (City Council Shahpura District Dindori) में पदस्थ हैं। निलम्बन अवधि में इनका मुख्यालय संभागीय संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास कार्यालय जबलपुर (Urban Administration and Development Office Jabalpur) रहेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)