मुख्यमंत्री ने दी धनतेरस की बधाई, प्रदेशवासियों से की यह अपील

भोपाल| पांच दिवसीय दीपोत्सव की शुरूआत शुक्रवार को धनत्रयोदशी यानी धनतेरस से हो गई है| मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेशवासियों को धनतेरस की शुभकामनायें दी है||साथ ही प्रदेश को मिलावट मुक्त प्रदेश बनाने का संकल्प लेने की अपील की है| सीएम ने ट्वीट कर कहा प्रदेश के नागरिकों के स्वास्थ्य की रक्षा हमारा संकल्प और हम उसके लिये सदैव वचनबद्ध हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार मिलावट के विरुद्ध अभियान चलाकर मिलावट मुक्त प्रदेश बनाने के संकल्प पर लगातार काम कर रही है। यह सब आप सभी के सहयोग के बिना संभव नहीं है। सीएम कमलनाथ ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि दीपोत्सव के पावन पर्व की आज से प्रारंभता हो चुकी है। धनतेरस की आप सभी प्रदेशवासियो को बधाई। प्रदेश सरकार मिलावट के विरुद्ध सतत अभियान चलाकर प्रदेश को मिलावट मुक्त प्रदेश बनाने के संकल्प पर निरंतर कार्य कर रही है। यह सब आप सभी के सहयोग के बिना संभव नहीं। 

मुख्यमंत्री ने अपील करते हुए अगले ट्वीट में लिखा ‘आइये इस दीपोत्सव पर हम सभी मिलकर प्रदेश को मिलावट मुक्त प्रदेश बनाने का संकल्प ले। मिलावट की सूचना देकर जागरूक नागरिक होने का परिचय दे। दीपोत्सव पर्व को देखते हुए मिलावट के विरुद्ध अभियान को पूरी मुस्तैदी से चलाने के निर्देश पूर्व से ही दिये गये है’। ‘मिलावट का ज़हर बेचने वाले समाज व मानवता के दुश्मन। प्रदेश के नागरिकों के स्वास्थ्य की रक्षा हमारा संकल्प और हम उसके लिये सदैव वचनबद्ध’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here