मिलावट एक नासूर है, हर हाल में नेस्तनाबूद करके रहेंगे : कमलनाथ

cm-kamalnath-tweets-on-Adulteration-in-madhya-pradesh-

भोपाल| मध्य प्रदेश में मिलावटखोरी के खिलाफ सरकार सख्त हो गई है और लगातार कार्रवाई की जा रही है| वहीं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर मिलावट के इस गोरखधंधे को लेकर पूर्व की सरकार पर निशाना साधा है| सीएम कमलनाथ ने कहा प्रदेश को मिलावट मुक्त बनाने तक अभियान जारी रहेगा। आश्चर्य इस बात का है कि इस गौरखधंधे को रोकने के लिये कोई ठोस प्रयास पहले नहीं हुए, अगर हुए तो तो यह मर्ज़ जो आज एक गंभीर बीमारी बन चुका है,बन नहीं पाता। 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर मिलावटखोरों के खिलाफ लगातार अभियान चलाने की बात कही| उन्होंने लिखा दूध व दूध उत्पादक पदार्थों से शुरू हुआ मिलावट के ख़िलाफ़ हमारा अभियान सतत जारी है। प्रदेश को मिलावट मुक्त बनाने तक यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने चिंता जताते हुए लिखा प्रदेश में मिलावट के प्रतिदिन के ख़ुलासे से मिलावट की भयावह तस्वीर सामने आती जा रही है। किस प्रकार थोड़े से स्वार्थ व मुनाफ़े की ख़ातिर लोगों के स्वास्थ्य के साथ जमकर खिलवाड़ किया जा रहा है।

सीएम नाथ ने पूर्व की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा आश्चर्य इस बात का है कि इस गौरखधंधे को रोकने के लिये कोई ठोस प्रयास पहले नहीं हुए अन्यथा यह मर्ज़ जो आज एक गंभीर बीमारी बन चुका है,बन नहीं पाता। खाद्य पदार्थों में मिलावट को रोकने के लिये हम निरंतर कड़े क़दम उठा रहे है। मिलावट एक नासूर है , इसे हम हर हाल में नेस्तनाबूद करके रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here