सीएम शिवराज ने आज शाम 4 बजे बुलाई हाई लेवल मीटिंग, हो सकता है बड़ा फैसला

इससे पहले वैक्सीन कंपनी द्वारा ऑर्डर पूरे नहीं किए जाने के बाद प्रदेश में 1 मई से शुरू होने वाले 18+ वैक्सीनेशन को रोक दिया गया है।

shivraj

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की बढ़ती खपत को लेते हुए और प्रदेश में 18 साल से अधिक के लोगों को वैक्सीनेशन (vaccinaton) प्रक्रिया जल्द शुरू करने के लिए आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हाई लेवल मीटिंग बुलाई है। शाम 4:00 बजे आयोजित होने वाली इस बैठक में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर फैसला लिया जाएगा। बता दें कि इस बैठक में स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी (prabhuram chaudhary)  के अलावा चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (vishwas sarang) भी शामिल रहेंगे। वही संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही सीएम शिवराज 18+ वैक्सीनेशन की तारीख को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं।

बता दें कि इससे पहले स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने कहा कि 18 से अधिक उम्र वाले के वैक्सीनेशन को लेकर अभी समय और तारीख बताना संभव नहीं है। डिमांड अधिक है। इस कारण से उत्पादन पर इसका असर देखा जा रहा है। वहीं प्रदेश को पैसे मिलते ही जल्द ही प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी।

Read More: मनोज श्रीवास्तव हुए रिटायर, राज्य शासन ने इन्हें सौंपा अपर मुख्य सचिव का पद, आदेश जारी

हालांकि इस मामले में विश्वास सारंग का कहना है कि उनके रोज मिलने पर प्रक्रिया शुरू की जाएगी। हमारी सोच तैयार है। हमने इसकी तैयारी पूरी कर ली है। काम जल्द ही शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार सख्ती के आदेश दिए गए हैं। जिसका पालन हर जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

इससे पहले वैक्सीन कंपनी द्वारा ऑर्डर पूरे नहीं किए जाने के बाद प्रदेश में 1 मई से शुरू होने वाले 18+ वैक्सीनेशन को रोक दिया गया है। वही आज हाई लेवल मीटिंग में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वैक्सीनेशन की तारीख को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं। इसके साथ ही साथ अस्पताल व्यवस्था, ऑक्सीजन प्लांट सहित अन्य मुद्दों पर भी सीएम शिवराज बड़ा फैसला ले सकते हैं।