सीएम शिवराज ने किसानों के नाम दिया संदेश, खाद की उपलब्धता पर कही ये बड़ी बात

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज किसानों के नाम संदेश (CM Shivraj Singh Chouhan’s message to farmers) जारी किया। उन्होंने अपने निवास से जारी संदेश में प्रदेश के किसानों (MP Kisan) को खाद यानि उर्वरक के लिए चिंता नहीं करने के लिए कहा , सीएम ने कहा कि सरकार के पास पर्याप्त भंडार है। मुख्यमंत्री ने असमय वर्षा से ख़राब हुई फसलों के लिए भी किसानों को भरोसा दिलाया कि आपकी चिंता सरकार कर रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि रबी फसल की बोवनी के लिए पर्याप्त उर्वरक उपलब्ध (Fertilizer availability in MP) है। किसान भाई अफवाहों पर ध्यान न दें। खाद की कोई कमी नहीं है। यूरिया, डीएपी, पोटाश, एनपीके कम्पलेक्स और एसएसपी उर्वरकों का भण्डार उपलब्ध है। किसान भाइयों को उर्वरक की जितनी आवश्यकता है, वे उतना उर्वरक (खाद) लें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....