मुंबई पहुंचे सीएम शिवराज ने इन्वेस्टर्स को किया आमंत्रित, बताईं MP की विशेषताएं

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने आज मुंबई में आयोजित “मध्य प्रदेश में निवेश के अवसर” (Investment Oppourtunities In Madhya Pradesh) कार्यक्रम का दीप जलाकर शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र समेत देश के इन्वेस्टर्स को मध्य प्रदेश में निवेश (Invest in MP) करने के लिए आमंत्रित किया।

सीएम शिवराज ने कहा कि कोविड काल में पीएम नरेंद्र मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत बनाने का आह्वान किया। हमने तय किया आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश भी बनेगा। आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के चार प्रमुख स्तंभ हैं- इन्फ्रास्ट्रक्चर, हेल्थ-एजुकेशन,गुड गवर्नेंस और अर्थव्यवस्था व रोजगार।  


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....