मुंबई पहुंचे सीएम शिवराज ने इन्वेस्टर्स को किया आमंत्रित, बताईं MP की विशेषताएं

सीएम शिवराज ने कहा कि कोविड काल में पीएम नरेंद्र मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत बनाने का आह्वान किया। हमने तय किया आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश भी बनेगा।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने आज मुंबई में आयोजित “मध्य प्रदेश में निवेश के अवसर” (Investment Oppourtunities In Madhya Pradesh) कार्यक्रम का दीप जलाकर शुभारंभ किया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र समेत देश के इन्वेस्टर्स को मध्य प्रदेश में निवेश (Invest in MP) करने के लिए आमंत्रित किया।

सीएम शिवराज ने कहा कि कोविड काल में पीएम नरेंद्र मोदी जी ने आत्मनिर्भर भारत बनाने का आह्वान किया। हमने तय किया आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश भी बनेगा। आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश के चार प्रमुख स्तंभ हैं- इन्फ्रास्ट्रक्चर, हेल्थ-एजुकेशन,गुड गवर्नेंस और अर्थव्यवस्था व रोजगार।  

ये भी पढ़ें – IRCTC : Indian Railways ने आज 134 ट्रेन रद्द की, आप भी चैक कर लें अपना टिकट

सीएम शिवराज ने इन्वेस्टर्स को आमंत्रित करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की प्रगति व विकास के लिए, रोजगार के नए अवसरों को सृजित करने के लिए, मध्य प्रदेश की संभावनाओं का सम्पूर्ण दोहन करने के लिए आज मैं आपको आमंत्रित कर रहा हूँ। आइये, मध्यप्रदेश में निवेश कीजिए। मध्य प्रदेश में शानदार इन्फ्रास्ट्रक्चर है। 3 लाख किमी सड़कें हमने बनाई हैं। सिंचाई क्षमता साढ़े सात लाख हेक्टेयर से बढ़कर 45 लाख हेक्टेयर हो गई है, इसे 65 लाख हेमतेयार तक ले जाने का लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें – MP Weather : बदलेगा मौसम, गरज चमक के साथ इन क्षेत्रों में बौछारें पड़ने की संभावना, चलेगी तेज हवाएं, छाएंगे बादल, जानें पूर्वानुमान