सीएम शिवराज ने “लाड़ली बहना योजना” के बारे में कही बड़ी बात, किसानों के खातों में ट्रांसफर की 1465 करोड़ की राशि

MP Ladli Behna Yojana : लाड़ली लक्ष्मी योजना के माध्यम से  भांजियों का भविष्य संवारने वाले सीएम शिवराज अब बहनों की चिंता कर रहे हैं, उन्होंने पिछले दिनों “लाड़ली बहना योजना” की घोषणा की और अब इसके क्रियान्वयन की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, सीएम ने घोषणा की कि लाड़ली बहना योजना के तहत आवेदन अंतर राष्ट्रीय महिला दिसंबर से लिए जायेंगे। विदिशा में अज शुक्रवार को मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान (CM Jan Seva Abhiyan) कार्यक्रम में पहुंचे सीएम शिवराज ने उनकी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में विस्तार से बताया और कांग्रेस की 15 महीने की सरकार ने कैसे किन कल्याणकारी योजनाओं को बंद किया वो भी बताया।

कमल नाथ को लिया निशाने पर 

सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh Cha‍‌‍uhan) ने विदिशा में मौजूद लोगों से कहा कि आपकी जिंदगी आसान बने, सरल बने, तकलीफ और कठिनाई दूर हों, इसके लिए पहले भी कई योजनाएँ बनाई गई हैं। लेकिन कमल नाथ ने मुख्यमंत्री बनने के बाद सभी योजनाएँ बंद कर दी थी। संबल योजना जिससे हम गरीब गर्भवती बहनों को 16,000 रुपये देते थे, भांजे-भांजियों की फीस भरवाते थे, वो बंद कर दी। मेधावी विद्यार्थियों को दी जाने वाली स्कॉलरशिप, स्मार्टफोन, लैपटॉप बंद कर दिए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....