सीधी पेशाब कांड पीड़ित आदिवासी के सीएम शिवराज ने पखारे पैर, कहा- “दशमत जी, मन दुखी हैं, मैं माफ़ी मांगता हूँ”

Atul Saxena
Updated on -

Sidhi Urination case : भाजपा नेता द्वारा प्रताड़ित और अपमानित किये दशमत आदिवासी से सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज मुलाकात की, सीएम ने अपने भोपाल स्थित शासकीय आवास पर दशमत आदिवासी को बुलाया, उनके हालचाल पूछे, अपने हाथों से पैर धोये। सीएम ने ट्वीट कर लिखा – “मन दु:खी है; दशमत जी आपकी पीड़ा बाँटने का यह प्रयास है, आपसे माफी भी मांगता हूँ, मेरे लिए जनता ही भगवान है।

पिछले दिनों वायरल हुए सीधी के एक वीडियो ने मध्य प्रदेश की शर्मसार कर दिया है, भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला ने जो अपराध किया उसकी सजा उसे सरकार ने दे दी है, उसके खिलाफ NSA की कार्रवाई की गई है, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और उसके घर पर बुलडोजर भी चला दिया गया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....