खरगोन दंगों में घायल शिवम से CM ने की VIDEO CALL पर बात- बोले शिवराज मेरा भी हुआ था एक्सीडेंट

मुख्यमंत्री चौहान ने शिवम से कहा "चिंता मत करना, जल्दी ठीक हो जाओगे। उन्होंने शिवम से कहा कि मेरा भी एक बार एक्सीडेंट हुआ था, कई फ्रेक्चर थे, तुम ठीक हो जाओगे और फिजियोथेरेपी से सब चीजें सामान्य हो जाएंगी।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन की हिंसा में घायल युवक शिवम जो इंदौर के अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल है, वीडियो कॉल पर बातचीत कर हाल चाल जाना। मुख्यमंत्री चौहान ने शिवम से कहा “चिंता मत करना, जल्दी ठीक हो जाओगे। उन्होंने शिवम से कहा कि मेरा भी एक बार एक्सीडेंट हुआ था, कई फ्रेक्चर थे, तुम ठीक हो जाओगे और फिजियोथेरेपी से सब चीजें सामान्य हो जाएंगी। मुख्यमंत्री चौहान ने चिकित्सकों को भी शिवम के बेहतर उपचार के निर्देश दिए हैं। इस अवसर पर मंत्री कमल पटेल भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें…. सीएम शिवराज की बड़ी घोषणा, स्टार्टअप पॉलिसी-महाकाल कॉरिडोर-नर्मदा नदी संरक्षण पर कई बड़े ऐलान

गौरतलब है कि खरगोन दंगे का शिकार हुआ बालक शिवम के स्वास्थ्य का हाल-चाल जानने सोमवार शाम कृषि मंत्री और खरगोन जिले के पालक मंत्री कमल पटेल इंदौर के अपोलो हॉस्पिटल पहुंचे थे। दंगाइयों से बुरी तरह से चोटिल होने के बाद खरगोन का शिवम इंदौर में उपचाररत है। शिवम के मस्तिक पर जबरदस्त स्टोक हुआ है। किसके कारण वह पहले तो बोल नही पा रहा था लेकिन अब धीरे-धीरे सुधार हुआ है। तो वह कुछ बोलने की स्थिति में आ गया है। उपचाररत शिवम के पास जब कमल पटेल पहुंचे तो घायल शिवम ने उनको पहचाना और कहा कि आप कमल पटेल है। खरगोन दंगों की आपबीति बताने के लिए शिवम ने मामा शिवराज सिंह से बात करवाने की ज़िद कर डाली थी। जिस पर मंत्री पटेल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से से बात करवाने का वादा करते हुए अपना हाथ शिवम के हाथ में दिया तो शिवम का चेहरा खिल उठा था।