CM के सायरन अभियान पर कांग्रेस का तंज, पीसी शर्मा- सायरन बजाकर कोरोना को बहरा करने की कोशिश

अभियान पर कांग्रेस (Congress) नेता पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार ने एक बार फिर कोरोना के नाम पर नौटंकी करना शुरू कर दिया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना (Corona) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने तीन शहर में हर रविवार को टोटल लॉकडाउन (Total Lockdown) लगाने का फैसला लिया है। साथ ही CM शिवराज ने 23 मार्च से संकल्प अभियान शुरू किया है। इस मुहिम पर सियासत गरमा गई है। दरअसल संकल्प अभियान के तहत CM शिवराज ने लोगों से अपील की है कि सुबह 11 बजे और शाम 6 बजे सभी जगह सायरन बजेगा। सायरन बजते ही जो जहां भी खड़ा होगा वहीं रुकेगा और मास्क (Mask) लगाने का संकल्प लेगा।

इस अभियान पर कांग्रेस (Congress) नेता पीसी शर्मा ने कहा कि सरकार ने एक बार फिर कोरोना के नाम पर नौटंकी करना शुरू कर दिया है। सरकार ने कोरोना जैसी भयानक महामारी का मजाक बनाकर रख दिया है। अब 23 तारीख को सायरन बजाया जाएगा। शर्मा ने कोरोना के इस संक्रमण के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि इस स्थिति के लिए भाजपा जिम्मेदार है।
उन्होंने आगे भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब प्रदेश में कोरोना कम हुआ था, तब बीजेपी ने कई बड़े आयोजन किए थे, इसलिए वर्तमान स्थिति के लिए बीजेपी ही जिम्मेदार है। पीसी शर्मा ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार अब सायरन बजाकर कोरोना को बहरा करने की कोशिश कर रही है। हाल ही में उन्होंने नाइट कर्फ्यू लगाकर कोरोना को अंधा करन की भी कोशिश की थी। इससे पहले भी थाली-चम्मच बजाकर कोरोना को बहरा कराने की कोशिश सरकार द्वारा की जा चुकी है। अब सरकार कोरोना का एक्सीडेंट कराना चाहती है।

रामेश्वर शर्मा ने किया पलटवार

ऐसे में इस बयान पर भाजपा के बचाव के लिए भाजपा के विधायक रामेश्वर शर्मा ने भी पलटवार किया है। रामेश्वर ने कहा कि बात चाहे सायरन बजाने की हो या फिर थाली बजाने की, हम जनता को कोरोना के बढ़ते संक्रमण के प्रति जागरुक करना चाहते हैं। कांग्रेस अक्ल से बहरी और आंख से अंधी हो गई है, इसलिए उसे हर चीज में सिर्फ मजाक नजर आता है।