Suspended: बुरहानपुर निगम आयुक्त निलंबित, प्रभारी चिकित्सा अधिकारी को नोटिस

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh0 में लापरवाही पर एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की गई है।राज्य शासन द्वारा बुरहानपुर नगर पालिका निगम आयुक्त (Burhanpur Municipal Corporation Commissioner) भगवानदास भुमरकर को अपने कर्तव्य के प्रति लापरवाही बरतने और वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा दिए गए निर्देशों की अव्हेलना करने पर निलंबित (Suspended) कर दिया गया है।निलंबन (Suspended) अवधि में भुमरकर का मुख्यालय संचालनालय नगरीय प्रशासन विका भोपाल रखा गया है।

MP News : मेडिकल छात्रों को बड़ा झटका- कॉलेज सीट छोड़ने पर देनी होगी पूरी फीस

वही शिवपुरी कलेक्टर (Shivpuri Collector) अक्षय कुमार सिंह ने पदीय दायित्वों के निर्वहन में घोर लापरवाही व उदासीनता बरते जाने पर प्रा.स्वा.केन्द्र दिनारा के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ.अरविंद अग्रवाल को कारण बताओ सूचना पत्र (show cause notice)जारी किया है। संबंधित अधिकारी को पत्र प्राप्ति के तीन दिवस के अंदर उपस्थित होकर स्पष्टीकरण प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)