यौन शोषण मामला: कांग्रेस का आरोप भाजपा सरकार करती थी आ��्रय गृह को आर्थिक मदद

congress-accused-BJP-for-shelter-home-

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने जावरा, रतलाम के कुंदन कुटीर आश्रय गृह से भागी बालिकाओं के मामले में, गिरफ्तार हुए आरोपियों में संघ के कार्यकर्ता की भी गिरफ्तारी को संघ और भाजपा के लोगों का असली चरित्र बताते हुए कहा कि, यह पिछले पंद्रह सालों में भाजपा सरकार द्वारा जारी रहे जंगलराज को ही दर्शाने का एक और उदाहरण मात्र हैै।

ओझा ने कहा कि मामले में पॉस्को ऐक्ट के साथ ही धारा 376 और अन्य धाराओं में जिन चार आरोपियों पूर्व संचालिका रचना भारतीय, ओमप्रकाश भारतीय, सन्देश जैन और संघ के सक्रिय कार्यकर्ता दिलीप बरैया को गिरफ्तार किया गया है, वे लंबे समय से शराब पीकर नाबालिग बच्चियों के साथ मारपीट करने के साथ ही यौन शोषण भी करते थे। ऐसी संस्था को भाजपा की प्रदेश सरकार 16 लाख रूपए महीने की आर्थिक मदद करती थी। वर्षों तक बिना जांच के चहेतों को फायदा पहुंचाने के लिए ऐसी संस्था की सरकार द्वारा आर्थिक मदद करते रहना शर्मनाक है।

ओझा ने पुलिस अधिकारियों के द्वारा जावरा के आश्रय गृह में घटित घटना के आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी और आश्रय.गृह को सील करने की त्वरित कार्यवाही पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए अपराधियों को चेतावनी दी है, कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार ऐसे दुष्कृत्यों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करने वाली है।