आतंक को फंडिंग करने वाली कंपनी से चंदा लेने पर घिरी भाजपा, कांग्रेस ने साधा निशाना

भोपाल। आतंकवाद के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करने वाली भाजपा अब अपने चंदे को लेकर कांंग्रेस के निशाने पर है। भाजपा द्वारा चुनाव आयोग को दी गई जानकारी के मुताबिक पार्टी ने 10 करोड़ का चंदा आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स से 2014 15  में लिया था। इस कंपनी पर आंतक फैलाने के लिए फंडिंग करने का आरोप है और ईडी इस मामले में जांच भी कर रही है। 

इस मामले पर मध्य प्रदेश कांग्रेस ने भी बीजेपी पर चंदे के बहाने निशाना साधा है। यही नहीं भोपाल से भाजपा सांसद और आंतकवाद की आरोपी साध्वी प्रज्ञा पर भी हमला बोला है। एमपी कांग्रेस की ओर से किया गया ट्विट में लिखा है कि, कल ही बीजेपी सरकार ने एक आतंकवाद के आरोपी को रक्षा मंत्रालय की समिति में जगह दी और आज आतंकियो के फ़ाइनेंसर से 10 करोड़ रूपये लेने खुलासा हो गया..! आतंकवाद से बीजेपी का बड़ा याराना लगता है..! 

गौरतलब है किआरकेडब्ल्यू डेवलपर्स कंपनी के प्रोमोटर्स एचडीआईएल के मालिक धीरज वधावन है। एचडीआईएल के खिलाफ पीएमसी बैंक घोटाला मामले में भी जांच चल रही है। इस मामले में वधावन परिवार को दो सदस्य भी गिरफ्तार हो चुके हैं। आरकेडब्ल्यू डेवलपर्स के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के सहयोगी रहे इकबाल मिर्ची की कंपनी के साथ संबंधों की भी जांच हो रही है।