कांग्रेस ने बदली Twitter Profile Pic, भाजपा ने दागे कई सवाल

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हनुमान जन्मोत्सव (Hanuman Janmotsav) के विशेष मौके पर एमपी कांग्रेस ने अपनी  Twitter Profile Pic (Twitter Profile DP) को बदल दिया है।  नए प्रोफाइल पिक में हनुमान जी की तस्वीर के सामने हाथ जोड़े कमलनाथ की तस्वीर लगाई गई है। भाजपा(Bjp Madhya Pradesh) ने एमपी कांग्रेस(MP Congress) द्वारा प्रोफाइल पिक बदलने पर पलटवार किया है और कई सवाल किये हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के आह्वान पर हनुमान जयंती (Hanuman Jayanti) पर आज प्रदेश में कांग्रेस के नेता हनुमान मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना कर रहे हैं दीप जला रहे हैं, खुद कमल नाथ ने शिकारपुर में हनुमान मंदिर में पूजा की और छिंदवाड़ा के सिमरिया में शिव मन्दिर में अभिषेक किया , साथ ही छिंदवाड़ा के बड़ी माता मंदिर से हनुमान जी की गदा यात्रा का शुभारंभ किया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....