कांग्रेस का दावा-4 MLA अब भी BJP के साथ, विधायकों को बैंगलूर भेजे जाने की खबर

2400

भोपाल।
गुरुग्राम के एक होटल में कांग्रेस विधायकों को बंधक जाने के बीच पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता का बड़ा बयान सामने आया है। दिग्विजय सिंह का कहना है कि जब हमें पता चला, तो जीतू पटवारी और जयवर्धन सिंह वहां गए। जिन लोगों के साथ हमारा संपर्क हो सका था, वे हमारे पास वापस आने के लिए तैयार थे। हम बिसाहूलाल सिंह और रामबाई के संपर्क में थे। रामबाई वापस आ गईं हैं, तब भी जब भाजपा ने उन्हें रोकने की कोशिश की।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब विधायकों को बेंगलुरु भेजा गया है। हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर कांग्रेस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

वही उन्होंने कहा कि बीजेपी के रामपाल सिंह, नरोत्तम मिश्रा, अरविंद भदौरिया, संजय पाठक होटल में बंधक बनाए गए विधायकों को पैसे देने जा रहे थे। उन्होंने कहा, ‘अगर कोई छापा पड़ा होता, तो वे पकड़े जाते। हमें लगता है कि 10-11 विधायक थे, केवल 4 अब ही अब उनके साथ हैं, वे भी हमारे पास वापस आ जाएंगे। वही छत्तीसगढ़ के कांग्रेस के दिग्गज नेता पीएल पुनिया ने भी आरोप लगाया है कि BJP के साथ अभी कांग्रेस, BSP, SP के 1-1 विधायक है।

इस बीच बीएसपी विधायक संजीव कुशवाहा का बयान सामने आया है। कुशवाहा ने कहा कि हम चंबल के लोग हमे कौन बंधक बना सकता है। मेरे साथ सपा विधायक भी है हम दिल्ली में हैं। मैं सरकार के साथ हूं।वही जनसंपर्क मंत्री ने BJP के पास इफरात पैसा है। BJP लाख कोशिशें कर ले कामयाब नहीं होगी। सभी विधायक CM के सम्पर्क में हैं। सरकार 5 साल चलेगी, कमलनाथ जी मैनेजमेंट में तगड़े हैं।

कांग्रेस के सूत्रों के मुताबिक, जिन आठ विधायकों को हरियाणा ले जाया गया है, उनमें से चार कांग्रेस के हैं, एक निर्दलीय है जबकि बाकी सभी बसपा और सपा के हैं। वित्त मंत्री तरुण भानोत ने सभी बंधक विधायकों के वापस कांग्रेस से संपर्क में होने का दावा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here