भाजपा नेता के विवादित बयान पर बवाल, हमलावर हुई कांग्रेस

Congress-Jhabua-dilemma-bhuria-or-medha

भोपाल। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की कलेक्टर निधी निवेदिता को लेकर भाजपा के पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव की अमर्यादित टिप्प्णी पर अब सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने पूर्व मंत्री के बयान को बेशर्म सियासत करार दिया है। यही नहीं कांग्रेस ने कहा कि, बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री ने महिला अफ़सरों के बारे में जो बोला उसके बाद यदि मप्र के हर घर से निकलकर महिलायें इन्हें थप्पड़ नहीं जड़ें तो और क्या करे..?

कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने भी निशाना साधा है। उन्होंंने सोशल मीडिया पर बायन जारी किया है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना धृतराष्ट्र से की है। उन्होंने लिखा है कि, धृतराष्ट्र मंच पर विराजित थे और भाजपाई अपने शब्दों से महिला अधिकारियों का चीरहरण कर रहे थे। राजगढ़ में भाजपा के नेता बद्रीलाल यादव के शब्द महिलाओं के प्रति भाजपा की घटिया सोच को प्रदर्शित करती है। ये सब शिवराज सिहं चौहान जी के नेतृत्व में हुआ है उन्हें माफ़ी माँगना चाहिए।’ कांग्रेस प्रवक्ता अब्बास हफ़ीज़ ने भी भाजपा नेता के बयान को भद्दा बताया है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता द्वारा दिए गए बयान से पार्टी की महिलाओं को लेकर सोच सबके सामने आ गई है।

गौरतलब है कि राजगढ़ कलेक्टर निधि निवेदिता और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा के साथ हुए भाजपा नेताओं के विवाद के बाद आज राजगढ़ में भाजपा ने सभा कर जमकर हमला बोला| इस दौरान भाजपा नेता व पूर्व राज्यमंत्री बद्रीलाल यादव के बोल बिगड़ गए। उन्होंने महिला कलेक्टर को लेकर आपत्तिजनक शब्दो का प्रयोग करते हुए हमला बोला। भाजपा नेता के बयान पर कांग्रेस आक्रामक हो गई है।