कांग्रेस के पास इतने नेता भी नही बचे कि वह पूरी सीटों पर चुनाव लड़ सके- गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी चुनाव को लेकर दावे भले ही बड़े बड़े कर ले लेकिन कांग्रेस की हालत इतनी खराब हो चुकी हैं कि उनके पास इतने नेता ही नही बचे हे कि वह पूरे प्रदेश की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार भी उतार सके।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  जय आदिवासी संगठन के लोगों को टिकिट देने वाले बयान पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एक बार फिर बीजेपी के निशाने पर आ गए है। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसको लेकर आज कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कमलनाथ जी ने यह बयान देकर स्वीकार कर लिया है कि कांग्रेस का जनजातीय वर्ग में अब आधार खत्म हो चुका है। सच तो यही है कि कांग्रेस आज इस स्थिती में नही बचीं है की वह प्रदेश की पूरी सीटों पर चुनाव भी लड़ सके।

यह भी पढ़ें…. डॉक्टर गोविंद सिंह का आरोप, रेडी टू ईट और पोषण आहार में कोरोना काल मे 2 अरब से ज्यादा का हुआ घोटाला

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी अब वह खोह तलाश रहे है जहा वह अपनी बची खुची साख बचा सके। इसलिए कभी वह जयस संगठन के जीतने वाले उम्मीदवारों को टिकिट देने की बात करते है कभी अन्य संगठनों के साथ तालमेल की बात करते है। सच तो यह है कि कमलनाथ जी भी जानते हैं की कांग्रेस का जनजातीय वर्ग में अब कोई आधार नहीं बचा है इसलिए अब वह जयस के सहारे अपनी साख बचाना चाह रहे है।

गृह मंत्री ने कहा कि कमलनाथ जी चुनाव को लेकर दावे भले ही बड़े बड़े कर ले लेकिन कांग्रेस की हालत इतनी खराब हो चुकी हैं कि उनके पास इतने नेता ही नही बचे हे कि वह पूरे प्रदेश की सभी सीटों पर अपने उम्मीदवार भी उतार सके। यहीं कारण है कि वह कभी जयस संगठन का मुंह ताक रहे है तो कभी अन्य संगठन का। कांग्रेस कि स्थिती दिनो दिन बिगड़ती ही जा रहीं है।

यह भी पढ़ें…. पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Delhi Police का ट्वीट, दी शानदार सीख

चीतों पर चीत्कार करने वाले रोहंगियाओ पर रहते हैं खामोश

कूनो में अफ्रीकी चीतों के आने पर होने वाले समारोह पर कांग्रेस के विरोध पर गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहां हे कि जब भीं प्रदेश व देश के गौरव की बात होती है कांग्रेस के पेट में दर्द होने लगता है। कांग्रेस को महान भारत बदनाम भारत नजर आने लगता है।उन्होंने कहां कि पूरे देश में यह चीते नही है पहली बार प्रदेश में आ रहे है इसलिए यह गर्व का विषय है लेकिन कांग्रेस चीतों पर चित्कार कर रही है लेकिन कभी रोहंगियाओं किं घुसपेठ पर किसी ने आवाज निकलती देखी क्या। डॉ मिश्रा ने कहा कि दरअसल कांग्रेस को चीतों से चिड़ नही है प्रदेश को चीतों के आने से जो सम्मान मिल रहा हे उससे उन्हे चिड़ हो रही है।