कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ वचनों पर प्रवचन देती रही और काम कुछ भी नहीं किया : डॉ. केसवानी

Bhopal News : 15 महीने में कमलनाथ सरकार वचनों पर प्रवचन देती रही कोई भी उन्होंने जनहित के कार्य नहीं किया। वो आए थे सरकार में वक्ते बदलाव की बात करने के लिए कि वक्त बदलाव की बात करेंगे। पर वक्त तो नहीं बदला इनकी प्राथमिकताएं बदल गई। किसान कर्ज माफी की जगह आइफा अवार्ड की बात करने लगे। युवाओं को भत्ता देने की जगह आइटा अवॉर्ड दिखने लगे। इनके मंत्री पीसी शर्मा गांजे की खेती का स्कोप मध्यप्रदेश में देखने लगे। इनके जो उच्च शिक्षा मंत्री थे जीतू पटवारी जी देशी विदेशी की बात करने लगे और बंगलो में रंगाई पुताई कैसे हो उसकी चर्चा करते थे। ये कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ वचनों पर प्रवचन देती रही और काम कुछ भी नहीं किया और एक काम सिर्फ मध्यप्रदेश में किया जो उनके उमंग सिंगार जी कहते हैं कि कांग्रेस मध्य प्रदेश को लूटने आई है।

धार्मिक टूरिज्म बढ़ाने के लिए मध्य प्रदेश सरकार उठा रही है कदम

यह बात भाजपा कार्यालय रायसेन में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ दुर्गेश केसवानी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहीं। उन्होंने कहा हमारी सरकार बनते ही जनकल्याण योजनाएं जन – जन तक पहुंच रही हैं। सरकार की तरफ से और संगठन की तरफ से भी जनता को लाभ मिल रहा है। साथ ही धार्मिक टूरिज्म बढ़ाने के लिए जो मध्य प्रदेश सरकार कदम उठा रही है। अभी जैसे श्री महाकाल लोक जी लोकार्पण प्रधानमंत्री जी ने किया। पहले क्या होता था प्रतिदिन 10 से 12 हजार ही लोग दर्शन करने आते थे। लेकिन अब लाखों की संख्या में लोग उमड़ने लगे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”