पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने चित्रकूट घटना पर जताया दुख, यूपी सीमा सील करने की मांग

congress-leader-ajay-singh-demand-to-seal-up-boarder-

भोपाल। मध्य प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ने और सतना जिले के चित्रकूट में हुए दर्दनाक हत्याकांड को लेकर पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि चित्रकूट से अपहृत हुए बृजेश रावत जी के दो पुत्रों के साथ हुई निर्ममता से मैं व्यथित हूं । यह दुख सिर्फ उनके परिवार का नहीं पूरे प्रदेश का है । सबकी यही अपेक्षा है कि अपराधियों को दर्दनाक दंड मिले और घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो ।

यूपी की सीमाओं को सील किया जाए और वहां से मध्य प्रदेश में अपराध के लिए आने वाले अपराधियों पर कड़ी निगरानी रखी जाए । यूपी के मुख्यमंत्री से भी चर्चा होना चाहिए क्योंकि चित्रकूट की निर्मम घटना के लिए पूरी तरह जिम्मेदार यूपी से जुड़े हुए हैं। 

गौरतलब है कि  12 फरवरी को अगवा किए गए दो जुड़वां बच्चों शिवम और देवांग की शनिवार को हत्या कर दी गई। दोनों के शव उत्तर प्रदेश के बांदा में नदी के पास मिले। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने 20 लाख की फिरौती मिलने के बाद भी बच्चों की हत्या कर दी।  दोनों बच्चों की उम्र 5 साल थी। वे छुट्टी के बाद चित्रकूट के स्कूल से सतना वापस आ रहे थे। उस दौरान बदमाशों ने स्कूल बस से अगवा कर लिया। पूरी वारदात बस में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हुई थी। फुटेज में बदमाश रिवॉल्वर दिखाकर बच्चों का अपहरण करते नजर आए थे। पुलिस के मुताबिक- बदमाशों ने पहले बंदूक दिखाकर बस को रुकवाया और फिर दोनों बच्चों को बस से उठाकर ले गए। बच्चे चित्रकूट के सद्गुरु ट्रस्ट के एसपीएस स्कूल में पढ़ते थे।