दिग्गी का साध्वी पर वार- शिवराज, गौर और उमा नही माने तो ‘बाहरी’ को टिकट थमा दिया

1267
congress-leader-digvijay-singh-attack-on-sadhvi-prgya-bhopal

भोपाल।

तेज गर्मी और तीखी बयानबाजी के बीच भोपाल लोकसभा प्रत्याशी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय ने पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोला है। दिग्विजय ने कहा कि पीएम मोदी का कहना है कि दिग्विजय को भोपाल से टिकिट मिला तो पाक में खुशियां मनाई जा रही हैं, लेकिन पाक पीएम ने मोदी की पोल खोल दी।वही भोपाल प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने भोपाल के साथ अन्याय किया, मैं भोपाल की सेवा करना चाहता हूं। भाजपा ने  शिवराज, उमा, गौर से लड़ने के लिए कहा, लेकिन वो नहीं माने तो संजर का टिकिट काटकर बाहरी को थमा दिया। 

यह बात आज शनिवार को दिग्विजय ने कार्यकर्ता सम्मेलन में कही । दिग्विजय यही नही रुके आगे कहा कि भाजपा केवल छल-कपट कर सकती है। भाजपा हिन्दू – मुसलमानों को लड़ाने का काम करना चाहती है भाजपा सरकार में भोपाल शहर तबाह हुआ। 2005 में और 2015 में कोई मास्टर प्लान नहीं आया। हम भोपाल को सैटेलाईट टाउन बनाएंगे। मैं चुनाव जीता तो भोपाल वासियों को अच्छा रोजगार उपलब्ध करवाऊंगा। 5 साल जनता के लिए बिना फीस का वकील बन काम करूंगा। 

वही दिग्विजय ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश की संवैधानिक संस्थाओं को बर्बाद किया। सीबीआई के अंदर भी अंतरकलह हो गई। मोदी ने नोटबन्दी कर देश की अर्थव्यवस्था बर्बाद की, इतने गलत निर्णय लेने वाला प्रधानमंत्री देश की तरक्की कैसे कर सकता है। मोदी सरकार ने 1 करोड़ रोजगार खत्म किये। मोदी सरकार ने 2 करोड़ नौकरियां और 15 लाख का जुमला दिया। भाजपा सरकार में आतंकवाद बढ़ा और मोदी नवाज़ शरीफ को गले लगाते हैं। मोदी सरकार ने पाकिस्तान से महंगी शक्कर खरीदी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here