‘दिग्गी राजा’ जिंदाबाद का नारा लगाने पर कार्यकर्ताओं पर भड़के दिग्विजय, देखें वीडियो

congress-leader-digvijay-singh-got-angry-congress-worker-in-bhopal

भोपाल

शनिवार को राजधानी भोपाल में पीसीसी कार्यालय में दिग्विजय सिंह उस समय भड़क गए जब एक कांग्रेस कार्यकर्ता ने दिग्गी राजा जिंदाबाद का नारा लगाना शुरू कर दिया। इस पर दिग्विजय ने कार्यकर्ता को जमकर डाटा और बोले कांग्रेस का नारा क्यों नहीं लगा सकते। वहीं नारा लगाने वाले कार्यकर्ता ने पैर छूकर दिग्विजय सिंह से  माफी मांगी।अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल,17 दिसंबर को कमलनाथ की शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों की सिलसिले में चर्चा करने दिग्विजय सिंह जैसे ही पीसीसी पहुंचे कार्यकर्ताओं का हुजूम उनके पीछे हो लिया। जब वे अपने कक्ष के पास पहुंचे तो किसी ने पीछे से दिग्गी राजा जिंदाबाद के नारा लगा दिया। नारा सुनते ही दिग्विजय सिंह पीछे मुड़े और कहा की कौन नारा लगा रहा है। इतने किसी ने राजा साहब जिंदाबाद का नारा भी लगा दिया। इस बीच दिग्विजय सिंह भीड़ के बीच पहुंच गए और कहा कि कांग्रेस का नारा लगाने में क्या शर्म आ रही है। दिग्विजय को गुस्से में देख कार्यकर्ता सहम गए और पैर छूकर माफी मांगने लगे।इसके बाद दिग्विजय अपने कक्ष में चले गए।

बुजुर्ग से पकड़वाए थे कान

इससे पहले जून में भी दिग्विजय सिंह ओरछा में अपने नाम का नारा सुन एक बुजुर्ग पर गुस्सा हो गए थे। उन्होंने बुजुर्ग से नारा नहीं लगाने कहा था। इसके बाद बुजुर्ग ने कान पकड़ कर उनसे माफी मांगी थी।