पटवारी भर्ती परीक्षा परिणाम मामला: दिग्विजय सिंह ने लिखा सीएम शिवराज को पत्र, की सीबीआई से जांच कराने की मांग

MP News : पटवारी परीक्षा परिणामों में गड़बड़ी को लेकर हजारों छात्रों ने अलग-अलग जिलों में कलेक्ट्रेट जाकर सरकार से नतीजों की जांच कराने के लिए ज्ञापन सौंपा। ग्वालियर के एक निजी कॉलेज को घेरते हुए छात्रों ने परीक्षा परिणामों पर सवालिया निशान खड़े किए। इसके बाद कांग्रेस में भी रिजल्ट को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। हालांकि गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस के सभी आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए सवाल दर सवाल तथ्यों को जनमानस के सामने रखा। अब इस परीक्षा परिणाम को लेकर कांग्रेस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।

दिग्विजय सिंह ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र 

पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को दो पन्नों का पत्र लिखा हैं , पत्र में उन्होंने युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता गौरव त्रिपाठी के पत्र में उल्लेखित 8 बिन्दुओं का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से कहा है कि कृपया इसका अवलोकन करें।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....