भोपाल के करोंद में अतिक्रमण हटाने के दौरान कांग्रेस नेता का जमकर हंगामा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी भोपाल में सोमवार को अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर हंगामा हो गया, शहर के के करोंद इलाके में रेस्टोरेंट के अतिक्रमण को हटाने के दौरान यह हंगामा हुआ। दरअसल जब निगम का अमला होटल का यह अतिक्रमण हटाने पहुंचा तो कांग्रेसी धरने पर बैठ गए। बाद में पुलिस ने उन्हें जबर्दस्ती हटा दिया। मामले में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला के विरुद्ध शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें… कटनी : रिश्वत लेते पकड़े गए सिविल सप्लाई कारपोरेशन के जिला प्रभारी और लेखापाल

बताया जा रहा है कि करोंद चौराहे पर सैनी रेस्टोरेंट का अतिक्रमण हटाने और जांच करने के लिए जिला प्रशासन, नगर निगम और पुलिस अमला जब मौके पर पहुंचा, तो मौके पर कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला पहुंच गए और कांग्रेस के कार्यकर्ताओ के साथ मिलकर उन्होंने विरोध जताते हुए धरना दे दिया। पुलिस ने उन्हे पहले समझाने और फिर हटाने की कोशिश की तो वे नहीं हटे। इसके चलते पुलिसकर्मियों ने उन्हें पकड़कर हटाया तो काँग्रेसियों ने हंगामा शुरू कर दिया, फिर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई, पुलिस ने जब मनोज शुक्ला को हटाने का प्रयास किया तो उसने चिल्लाना शुरू कर दिया की मुझे दिग्विजय सिंह ने कहा है की मत हटना और इसीलिए मैं नहीं हटूँगा, हालांकि बाद में पुलिस ने मनोज शुक्ला को उसके साथियों सहित मौके से पुलिसिया अंदाज में उठाया।

यह भी पढ़ें… मिशन अस्पताल में हंगामा एक व्यक्ति की मौत के बाद परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

मामले में सैनी रेस्टोरेंट के मालिक गीताप्रसाद सैनी और संतोष पाल के विरुद्ध भी भारतीय दंड संहिता की धारा 269 के तहत प्राथमिकी निशातपुरा थाने में दर्ज कराई गई है। एसडीएम वर्मा के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई। जांच के दौरान रेस्टोरेंट में गंदगी मिली। समोसे-जलेबी आदि सामान गंदगी के बीच खुले बर्तनों में रखे हुएा थे। खाद्य सुरक्षा अधिकारी भोजराज सिंह धाकड़ ने गुणवत्ता में संदेह होने के कारण गुलाब जामुन, मीठी चटनी और कढ़ी के नमूने लिए हैं। वही शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने के मामलें में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।