आशीष अग्रवाल की जीतू पटवारी को नसीहत, अपने ही लोगों की हत्या पर राजनैतिक रोटियां सेंकना बंद कीजिए

BJP नेता आशीष अग्रवाल ने जीतू पटवारी से कहा मध्य प्रदेश को गुड्डों-माफियों का प्रदेश बताकर उसे बदनाम करना तो आपका चाल-चरित्र है। शोक में डूबने से पहले समीक्षा कर लेते कि पूर्व कांग्रेस पार्षद की हत्या का आरोपी कौन है?

Ashish Agarwal- Jitu Patwari

Congress leader murdered in Ujjain : उज्जैन में कांग्रेस नेता पूर्व पार्षद हाजी कलीम खान उर्फ़ गुड्डू की आज शुक्रवार सुबह हुई हत्या ने सनसनी फैला दी साथ ही सियासत को भी गरमा दिया है, घटना के बाद प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को एक बार फिर कठघरे में खड़ा किया और मुख्यमंत्री एवं गृहमंत्री डॉ मोहन यादव पर निशाना साधा, जीतू ने X पर लिखा, गुंडे और माफिया प्रदेशभर में तांडव मचा रहे हैं, और सरकार धृतराष्ट्र की तरह आँखों पर पट्टी बांधकर इन अपराधियों का समर्थन कर रही है। जीतू पटवारी के इस बयान पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने उन्हें नसीहत दी है।

कांग्रेस नेता की हत्या, जीतू पटवारी ने CM Dr. Mohan Yadav पर साधा निशाना

उधर कांग्रेस नेता की हत्या की घटना सामने आते ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी सोशल मीडिया पर आये , उन्होएँ X पर लिखा- उज्जैन में कांग्रेस नेता की खुलेआम गोली मारकर हत्या से पूरे प्रदेश की कांग्रेस शोक में डूबी हुई है। गुंडे और माफिया प्रदेशभर में तांडव मचा रहे हैं, और सरकार धृतराष्ट्र की तरह आँखों पर पट्टी बांधकर इन अपराधियों का समर्थन कर रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री मोहन यादव जिस क्षेत्र से चुनकर आते हैं, वह उज्जैन अब जंगलराज का हॉटस्पॉट बन चुका है। प्रदेश की जनता आपसे सवाल कर रही है कि अगर मुख्यमंत्री अपने क्षेत्र में शांति स्थापित नहीं कर सकते, तो पूरे प्रदेश में शांति की उम्मीद आपसे कैसे की जा सकती है? आखिर प्रदेश में चल रहा जंगलराज कब खत्म होगा? ईश्वर हमारे साथी की आत्मा को शांति प्रदान करें। ॐ शांति…

भाजपा नेता आशीष अग्रवाल ने Jitu Patwari को दी नसीहत

जीतू पटवारी की इस पोस्ट पर भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल भी सोशल मीडिया पर आये उन्होंने मृतक कांग्रेस नेता के परिजनों की मीडिया को दी बाईट X पर पोस्ट की जिसमें उन्होंने हत्या का आरोप हाजी कलीम की पत्नी और उनके दोनों बेटों पर लगाया, आशीष अग्रवाल ने इस बाईट के साथ पोस्ट लिखकर जीतू पटवारी को नसीहत भी दे दी। आशीष अग्रवाल ने लिखा-  मध्य प्रदेश को गुड्डों-माफियों का प्रदेश बताकर उसे बदनाम करना तो आपका चाल-चरित्र है। शोक में डूबने से पहले समीक्षा कर लेते कि पूर्व कांग्रेस पार्षद की हत्या का आरोपी कौन है? सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त करने से बेहतर होता कि पीड़ित परिजनों के घर जाते और उनसे इस पीड़ादायी घटना की जानकारी लेते।

अपने ही लोगों की हत्या पर राजनैतिक रोटियां सेंकना बंद कीजिए 

भाजपा नेता ने आगे लिखा-  उज्जैन में हुई यह घटना अत्यंत दुखद है और पुलिस-प्रशासन सख्ती से अपराधियों से निपटेगा, लेकिन इसमें दोषी कोई बाहर का नहीं बल्कि घरवाले हैं। मृतक के परिजनों का बयान सुनिए और अपने ही लोगों की हत्या पर राजनैतिक रोटियां सेंकना बंद कीजिए, मध्य प्रदेश में भाजपा की मोहन सरकार है। यहां माफियाओ, अपराधियों, तस्करों एवं गलत कार्य करने वालों को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर सरकार काम करती है, इस घटना के आरोपियों पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

Congress नेता हाजी कलीम की उनके घर में गोली मारकर हत्या 

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता हाजी कलीम की आज 11 अक्टूबर की सुबह गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना वजीर पार्क कॉलोनी उज्जैन में उनके निवास पर लगभग 5 बजे हुई। गोली की आवाज सुनकर परिजन और पड़ोसी दौड़े और उन्होंने जो देखा उनके होश उड़ गए, लोगों ने घटना स्थल से मृतक की पत्नी और उनके दो बेटों को भागते देखा, बाद में पुलिस ने शिकायत के बाद तीनों को हिरासत में लिया और पुचतच कर रही है, घटना की वजह पारिवारिक संपत्ति विवाद बताई जा रही है।

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News