नशे में धुत्त कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल, पार्टी के पक्ष में वोट देने युवक को पीटा, गाली-गलौच

इस वीडियो में कांग्रेस नेता कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की धमकी देते और एक युवक की पीटाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) की बढ़ती सरगर्मियों के बीच सोशल मीडिया (social media) पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नशे में धुत्त कांग्रेस नेता युवक की पिटाई करते नजर आ रहे है और कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की धमकी दे रहे है। उपचुनाव से पहले कांग्रेस नेता का ये वायरल वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो के वायरल होते ही कांग्रेस में हड़कंप मच गया है, उपचुनाव से पहले इस वायरल वीडियो ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है और भाजपा को बैठे बिठाए घेरने का एक मौका दे दिया है, हालांकि भाजपा इसे किस तरह से लेती है, यह देखना दिलचस्प होगा। चुनाव आयोग में इसकी शिकायत की जा सकती है।

जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो (Viral Video) अशोकनगर जिले (Ashoknagar District) के मुंगावली अचलगढ़ गांव का बताया जा रहा है, जिसमें नशे में धुत्त कांग्रेस नेता ब्रज भूषण शर्मा एक युवक की पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं और उसे कांग्रेस के पक्ष मे वोट करने को कह रहे हैं।इतना ही नही बल्की उसे भद्दी-भद्दी गालियां भी दे रहा है।वीडियो में कांग्रेस नेता ये भी कहते नजर आ रहे है कि यहां कोई भाजपा नही है, कांग्रेस का प्रत्यासी ही जीतेगा, बता तू कौन का आदमी है, बीजेपी या कांग्रेस। वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस में हड़कंप मच गया है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल  हो रहा है। खबरों के मुताबिक वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने अपने इस नेता को पार्टी से निष्कासित कर दिया है।कांग्रेस ने मुंगावली से कन्हैयाराम लोधी को उम्मीदवार बनाया है, जो भाजपा के संभावित उम्मीदवार और शिवराज सरकार में राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव को टक्कर देंगे।यादव ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थकों में से एक माने जाते है, जो कांग्रेस से इस्तीफे देकर भाजपा में शामिल हुए थे।

दरअसल, मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव का आगाज हो गया है, ऐसे में दोनों ही प्रमुख पार्टियां पूरे दमखम के साथ मैदान में कूद गई है। छोटे-छोटे नेताओं से लेकर आला मंत्रियों तक को जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं, नेता वोटरों को लुभाने और अपने पक्ष में वोट करने का हर भरसक प्रयास कर रहे है, लेकिन मुंगावली में इस कांग्रेस नेता का वायरल वीडियो कुछ अलग ही कहानी बयां कर रहा है। हैरानी की बात है कि प्रदेश में आचार संहिता लागू है, ऐसे में कांग्रेस नेता का यूं डरा-धमकाकर और मारपीट के साथ पार्टी के पक्ष में वोट के लिए युवा को मजबूर करना कई सवाल खडे कर रहा है। भाजपा इसको लेकर चुनाव आयोग (Election commission) में शिकायत कर सकती है, जिसके बाद आयोग इस पर एक्शन ले सकता है।