MP Politics : कांग्रेस नेता का दिग्विजय सिंह के बयान से किनारा, बोले- मैं सहमत नहीं हूं

सैयद जफर ने भी उनके बयान से किनारा करते हुए कहा है कि वे इस बयान से सहमत नहीं है।

कांग्रेस दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के सरस्वती शिशु मंदिर के बयान के बाद बवाल मचा हुआ है। बीजेपी से लेकर राष्ट्रीय बाल आयोग ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। वही एमपी कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष और कांग्रेस प्रवक्ता सैयद जफर ने भी उनके बयान से किनारा करते हुए कहा है कि वे इस बयान से सहमत नहीं है।

यह भी पढे.. MP News : पटवारी-पंचायत सचिव समेत 5 निलंबित, 10 कर्मचारी बर्खास्त, 2 को नोटिस

एक मीडिया संस्थान से चर्चा के दौरान सैयद जफर ने कहा कि भाजपा RSS का गलत प्रयोग करती है। आरएसएस की गतिविधियों से देश में अराजकता का माहौल पैदा होता है। सरस्वती शिशु मंदिर में गलत गतिविधियां नहीं होती है, मै दिग्विजय सिंह जी के बयान से सहमत नहीं हूं । पूरे देश और प्रदेश में इस तरह की गतिविधियां नहीं होती है, मैं इसे सही नहीं मानता, ये मेरे अपने विचार है। दिग्विजय सिंह जी की अपनी राय है, शायद उनके पास कोई प्रमाण होंगे तो उन्हें देना चाहिए। लेकिन मैं सरस्वती शिशु मंदिर को गलत गतिविधियों का अड्डा नहीं मानता।

यह भी पढ़े.. MP News : NH-92 पर भीषण सड़क हादसा, 7 की दर्दनाक मौत, मची चीख-पुकार

वही उपचुनाव को लेकर कहा कि भाजपा झूठे आंकड़ों की बात करती है। 2018 में हुए विधानसभा चुनावों में साफ हो गया था कि जनता ने कांग्रेस को चुना था और कमलनाथ जी मुख्यमंत्री बने थे।वर्तमान में चल रही भाजपा की सरकार जनता की नहीं बल्कि विधायकों को खरीदी हुई है। कांग्रेस निश्चित ही सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी।कांग्रेस तीनों विधानसभा सीटों पर पूर्ण बहुमत के साथ जीतने वाली है वही खंडवा लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर रहेगी। भाजपा ने लोगों के साथ छल किया है।