सरकार ने मानी कांग्रेस विधायक की मांग, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का तबादला

sunita patel

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गाडरवारा से कांग्रेस विधायक सुनीता पटेल (congress mla sunita patel) बीते 13 दिनों से अपने विधानसभा क्षेत्र में धरने पर बैठी थी। भाजपा सरकार की शह पर असामाजिक तत्वों द्वारा धड़ल्ले से चलाये जा रहे अवैध रेत उत्खनन एवं परिवहन, गांव-गांव में जुआ-सट्टा और शराब की अवैध बिक्री की रोक लगाये जाने और नरसिंहपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी का अन्यत्र स्थानांतरण किये जाने की मांग को लेकर विधायक सुनीता पटेल विश्राम गृह के परिसर में धरने पर बैठी थी।

विधायक की मांग के बाद भाजपा सरकार ने जनता के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी को पीएचक्यू भोपाल अटैच कर दिया है। अपनी मांग पूरी होने पर विधायक सुनीता पटेल ने शनिवार को अपना धरना समाप्त कर दिया है।इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, पी.सी. शर्मा, जीतू पटवारी, विधायक आरिफ मसूद धरना स्थल पर पहुंचे और उनका धरना समाप्त करवाया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।