MP: कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी, 2 लाख की मांगी फिरौती, मचा हड़कंप

MP News

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट
मध्यप्रदेश (madhypradesh) के सतना के चित्रकूट विधानसभा से कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी (Congress MLA Neelanshu Chaturvedi) को जान से मारने की धमकी मिली है।इतना ही नही अज्ञात शख्स द्वारा विधायक से ₹2 लाख की फिरौती भी मांगी गई है, ना देने पर जान से मारने की धमकी (Threatened to kill) दी गई है। यह पहला मौका नही है, इससे पहले भी विधायक को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।। अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है।घटनाक्रम के बाद हड़कंप मच गया है।वही विधायक की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

खबर है कि विधायक को कंप्यूटर ऑपरेटर विजय शुक्ला (Computer operator Vijay Shukla) के मोबाइल पर आया फिरौती न देने पर जान से मारने का फोन आया था। विधायक नीलांशु चतुर्वेदी के निजी सचिव ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि फोन करने वाले शख्स ने खुद का नाम सैलजा भाई बताया है। मामले को लेकर विधायक ने नयागांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम कांग्रेस विधायक नीलांशु चतुर्वेदी के ऑपरेटर के नंबर पर अज्ञात शख्स का फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने 2 लाख रुपए की मांग की है, वहीं पैसे नहीं मिलने पर जान से मारने की धमकी दी है। बताया जा रहा है कि शख्स ने अज्ञात नंबर से फोन किया था और खुद का नाम सैलजा भाई बताया है।