कांग्रेस विधायक रामकिशोर दोगने का हमला, बोले- भ्रष्टाचार करने पूर्व मंत्री कमल पटेल बने सांसद प्रतिनिधि

कांग्रेस विधायक रामकिशोर दोगने ने कहा कि कमल पटेल ने ये पद केवल भ्रष्टाचार करने के लिए लिया है, अब वे अधिकारियों पर दबाव बनायेंगे और आपने काम करवाएंगे। 

Kamal Patel

Former minister Kamal Patel Now MP representative : मध्य प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री और पांच बार के विधायक कमल पटेल के सांसद प्रतिनिधि बनना एमपी के सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है, उन्हें केंद्रीय जनजातीय कार्य राज्यमंत्री दुर्गादास उइके ने हरदा जिले के लिए अपना प्रतिनिधि नियुक्त किया है, कांग्रेस विधायक ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि कमल पटेल भ्रष्टाचार करने के लिए सांसद प्रतिनिधि बने हैं।

बैतूल सांसद दुर्गादास उइके ने कमल पटेल को बनाया अपना सांसद प्रतिनिधि

बैतूल सांसद एवं मोदी सरकार में जनजातीय कार्य राज्यमंत्री दुर्गादास उइके ने कमल पटेल को अपना सांसद प्रतिनिधि बनाकर सियासी पंडितों को चौंका दिया है, सियासत में पार्षद से नीचे रुतबे वाला माना जाने वाला ये पद कमल पटेल ने क्यों स्वीकार किया इसे लेकर भी चर्चा हरदा से लेकर राजधानी भोपल तक हो रही है, हर कोई इसके पीछे की वजह जानने की कोशिश कर रहे हैं।

 कमल पटेल पर स्थानीय नेताओं का हक़ मारने का आरोप 

लेकिन कांग्रेस ने इसकी वजह बता दी है, कमल पटेल की पिछले चुनाव में हारने वाले स्थानीय विधायक रामकिशोर दोगने ने कमल पटेल का सांसद प्रतिनिधि बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के एडिटर इन चीफ वीरेंद्र शर्मा से बात करते हुए कांग्रेस विधायक दोगने ने कमल पटेल के सांसद प्रतिनिधि बनने को स्थानीय नेताओं का हक़ मारने वाला बताया।

कांग्रेस विधायक दोगने बोले- कैबिनेट मंत्री रह चुका व्यक्ति सांसद प्रतिनिधि बने तो मंशा समझिये 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पांच बार का विधायक और दो बार मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुका राजनेता यदि पार्षद से कम वजन का पद स्वीकार करता है तो समझिये उसकी मंशा क्या हो सकती है। कमल पटेल ने ये पद केवल भ्रष्टाचार करने के लिए लिया है, अब वे अधिकारियों पर दबाव बनायेंगे और आपने काम करवाएंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News