बीजेपी की महाभारत पर कांग्रेस का रामायण काउंटर, कमलनाथ को बताया अजेय योद्धा

वीडियो के अंत में नगरीय निकाय और पंचायत चुनावों में कांग्रेस की जीत दिखाई गई है और 2023 में कमलनाथ रिटर्न लिखा हुआ है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव के बीच महाभारत और रामायण भी चर्चाओ मे है। पहले बीजेपी (bjp) के समर्थन में महाभारत के एक प्रसंग का उल्लेख करते हुए वीडियो वायरल हुआ और अब कांग्रेस के समर्थन में रामायण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कमलनाथ को अजय योद्धा के रूप में बताया गया है।

यह भी पढ़े…हाकम सिंह पंवार शूट एंड सुसाइड केस में टीआई की तीसरी पत्नि गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश जारी

दो दिन पहले महाभारत के पात्र धृतराष्ट्र और उनके सचिव संजय के बीच वार्तालाप का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे बीजेपी के पक्ष का बताया गया था। इस वीडियो में धृतराष्ट्र संजय से पूछते हैं कि नगरीय निकाय चुनाव में किसकी जीत होगी और किसकी हार होगी। उधर संजय का जवाब आता है कि कांग्रेस एक भी सीट नहीं जीत रही है क्योंकि कमलनाथ का इन चुनावों में इंटरेस्ट तो पहले ही खत्म हो गया था।

यह भी पढ़े…लापरवाह डिप्टी रेंजर को नोटिस, DFO ने मांगा स्पष्टीकरण, ये है पूरा मामला

दूसरी ओर बीजेपी लगातार प्रदेश में विकास कर रही है और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर लोगों ने विश्वास जताया है। अब एक दूसरा वीडियो सामने आया है। इस बार पात्र रामायण के हैं और राम रावण युद्ध में कमलनाथ को राम के रूप में दिखाते हुए शिवराज पर तीर चलाते दिखाया गया है। शिवराज के तीरों में प्रदेश के विभिन्न इलाकों जैसे मालवा, निमाङ, विध्न्य, ग्वालियर चंबल के किए गए झूठे वादों को दर्शाया गया है और वहीं दूसरी ओर कमलनाथ के तीर सच्चे वादे कर रहे हैं, यह दर्शाया गया है। वीडियो के अंत में नगरीय निकाय और पंचायत चुनावों में कांग्रेस की जीत दिखाई गई है और 2023 में कमलनाथ रिटर्न लिखा हुआ है।