कांग्रेस ने उपचुनाव उम्मीदवारों को लेकर जारी सूची का किया खंडन, वायरल सूची को बताया फर्जी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्‍य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों (MP By Election 2020) पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है।बसपा ने 8 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है वही बीजेपी के 25 सीटों पर प्रत्याशी तय माने जा रहे है, दो पर मंथन चल रहा है, इसी बीच सोशल मीडिया पर कांग्रेस के प्रत्याशियों की लिस्ट वायरल हो रही है,जिसके बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है।हालांकि कांग्रेस ने इसका खंडन किया है और इसे बीजेपी की साजिश बताया है।

दरअसल, कई मीडिया संस्थानों ने खबर चलाई थी कि उपचुनाव को लेकर कांग्रेस (Congress) ने प्रत्‍याशियों की पहली सूची जारी कर दी है। इसी के साथ 15 नेताओं का नामों की लिस्ट भी जारी की गई थी। कहा गया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख और पूर्व सीएम कमलनाथ इन नामों की सूची एआईसीसी को भेजेंगे, जहां से इसका औपचारिक ऐलान किया जाएगा। लेकिन आखिरकार कांग्रेस ने आधिकारिक रूप से कह ही दिया कि ये सारी खबरें भ्रामक हैं और अब तक कोई सूची फाइनल नहीं की गई है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।