कांग्रेस नेता का पूर्व मंत्री पर हमला, बोले- ‘बैंक के कर्जदार भी बन रहे हैं चौकीदार’

congress-spokesperson-abbas-hafeez-attack-on-former-bjp-minister

भोपाल। भाजपा नेता सुरेन्द्र पटवा ने ख़ुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ‘में भी चौकीदार’ मुहिम से जोड़ते हुए स्वयं के ट्विटर पर अपना नाम बदल कर चौकीदार सुरेन्द्र पटवा रख लिया है जिस पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अब्बास हफ़ीज़ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा नेता सुरेन्द्र पटवा ने मंत्री रहते हुए बैंक से 35 करोड़ रुपए का लोन लिया था और बैंक को कभी नहीं लौटाया, जिसके प्रकरण न्यायालय में चल रहे हैं , फिर भी सुरेन्द्र पटवा जो कि घोषित विल्फ़ुल डिफ़ॉल्टर हैं स्वयं का नाम सोशल मीडिया पर चौकीदार रखते हैं जो कि प्रदेश की जनता और बेंकों के साथ भद्दा मज़ाक़ है।

अब्बास हफ़ीज़ ने यह भी कहा कि हाल ही में उच्च न्यायालय ने भाजपा नेता पटवा का पास्पोर्ट भी जमा करवाया है जिससे साफ़ स्पष्ट होता है कि न्यायालय इस बात से संतुष्ट है कि आरोपी देश से भाग सकता है जैसा पिछले 5 वर्षों में देखने को मिला है। अब्बास ने नरेंद्र मोदी की चौकीदार मुहिम को पूरी तरह असफल बताया, अपनी बात पर तर्क देते हुए कहा कि केवल पटवा ही नहीं बल्कि देश के कई अन्य भाजपा नेता जो बेंकों का पैसा जानबूझकर नहीं लौटा रहे हैं वो भी चौकीदार बने हुए हैं जिन में  गुजरात भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानि भी हैं जिन के नाम का वारंट मुंबई का एक कोर्ट चेक बाउन्स मामले में जारी कर चुका है।

चुनाव के वक़्त नारों की राजनीति हर वक़्त तूल पकड़ती है, कांग्रेस ने नारा दिया कि चौकीदार चोर है तो भाजपा ने पलटवार करते हुए स्वयं के बचाओ में नारा दिया ‘में भी चौकीदार’, देखना दिलचस्प होगा कि किसका नारा जनता के मन को वोट में बदलने का काम करेगा ।