फिर घिरे IAS अशोक शाह, कांग्रेस ने आंकड़े सार्वजनिक करने की मांग की

कांग्रेस ने कहा कि - अशोक शाह जी क्या आप सुश्री उमा भारती जी, कुसुम मेहदेले जी, रंजना बघेल जी ईमरती जी और विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम जी को नसीहत दे रहे है?

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। स्तनपान (Breastfeeding) के लेकर दिए गए बयानों को लेकर घिरे IAS अशोक शाह (IAS Ashok Shah) पर एक बार फिर कांग्रेस (MP Congress) ने निशाना साधा है। आज राजधानी में आयोजित महिला एवं बाल विकास विभाग के कार्यक्रम में अशोक शाह के मंच साझा करने के बाद कांग्रेस ने सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) को भी निशाने पर लिया है।

मप्र राज्य महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष एवं कांग्रेस मीडिया प्रकोष्ठ की अध्यक्ष संगीता शर्मा ने अपने ट्विटर हैंडिल पर IAS अशोक शाह का ताजा बयान साझा किया है जिसमें उन्होंने उनके बयान को समझने के बाद उसपर कोई टिप्पणी करने की नसीहत दी है।

ये भी पढ़ें – MP पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित, 7500 अतिरिक्त पदों पर भी होगी भर्ती

कांग्रेस नेत्री संगीता शर्मा ने कहा कि अशोक शाह जी आपके अनुसार यदि आंकड़ों में सत्यता है तो आज कार्यक्रम में आपको सीएम शिवराज जी ने उद्बोधन करने से क्यों रोका? उन्होंने सीएम शिवराज को सम्बोधित करते हुए आगे लिखा – वैसे भी अधूरा काम किया मुख्यमंत्री जी आपने। स्तनपान पर देश की माताओं का अपमान करने वाले से तो मंच भी साझा नहीं करना चाहिए था। अब हम क्या समझें आप महिला एवं बाल विकास विभाग के एसीएस की बातों से सहमत है या नहीं?

ये भी पढ़ें – सीएम शिवराज ने किसानों को दिया भरोसा, MP में खाद की कमी नहीं, भ्रम फैलाने और गड़बड़ी करने वालों पर होगा एक्शन

संगीता शर्मा ने सवाल किया – अशोक शाह जी क्या आप सुश्री उमा भारती जी, कुसुम मेहदेले जी, रंजना बघेल जी ईमरती जी और विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम जी को नसीहत दे रहे है? हमारी मांग है इस वक्तव्य पर आप अपनी रिसर्च रिपोर्ट भी पब्लिक करें। जिससे आपके द्वारा पूर्व में दिए गए बयान पर कि मां बेटियों को स्तनपान नहीं कराती हैं बल्कि बेटों को कराती हैं। इस वजह से लड़कियां मानसिक तौर पर लड़कों से कमजोर होती है। कृपया रिसर्च रिपोर्ट प्रस्तुत करें या सार्वजनिक तौर पर प्रदेश के मुखिया मामा शिवराज जी के साथ देश की माताओं से उनके अपमान पर माफी मांगें।